Gadar 2 Teaser: तारा सिंह की दहाड़ ने फिर हिलाया पाक, सालों बाद दिखा सनी देओल का पुराना अंदाज !

साल 2001 में जब सनी देओल, अमीषा पटेल और अमरीश पुरी स्टारर फिल्म 'गदर' रिलीज हुई तो हर तरफ इस फिल्म की चर्चा हुई। सनी देओल के एक्शन अवतार ने पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में हलचल मचा दी थी।

साल 2001 में जब सनी देओल, अमीषा पटेल और अमरीश पुरी स्टारर फिल्म ‘गदर’ रिलीज हुई तो हर तरफ इस फिल्म की चर्चा हुई। सनी देओल के एक्शन अवतार ने पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में हलचल मचा दी थी। ये वो दौर था, जब हर तरफ इस फिल्म की चर्चा थी और दर्शक ट्रैक्टर-ट्रालियों में बैठकर फिल्म देखने पहुंच रहे थे। गदर की आंधी ने किसी और फिल्म का कोई निशान नहीं छोड़ा। अब गदर की रिलीज के लगभग 22 साल बाद सनी देओल तारा सिंह के रूप में वापसी कर रहे हैं। मेकर्स ने ‘गदर 2’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया है, जिसमें एक बार फिर सनी देओल का दमदार अंदाज देखने को मिल रहा है।

 सनी देओल का पुराना अंदाज

22 साल बाद सनी देओल गदर का सीक्वल लेकर आ रहे हैं और जब से इस फिल्म की घोषणा हुई है तभी से दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर हलचल मची हुई है। खास बात ये है कि 22 साल बाद भी टीजर में सनी देओल का वही पुराना अंदाज देखने को मिल रहा है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म के टीजर का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था और अब जब टीजर रिलीज हो गया है तो इसे दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है।

टीजर की शुरुआत

टीजर की शुरुआत एक डायलॉग से होती है। डायलॉग है दमाद है वो पाकिस्तान का, उसे नारियल दो, टीका लगाओ, वरना इस बार वो दहेज़ में लाहौर ले जायेगा । उसके बाद पाकिस्तान में जगह-जगह ‘क्रश इंडिया’ के पोस्टर देखे जा सकते हैं। भारत के खिलाफ इस रोष की पृष्ठभूमि में तारा सिंह की एक झलक देखी जा सकती है।

लखनऊ में हुई फिल्म कि शूटिंग

फिल्म की शूटिंग के लिए लखनऊ और महाराष्ट्र के अहमदनगर में पाकिस्तान जैसे सेट बनाए गए थे। ग़दर 2 में पाकिस्तान का सीन लखनऊ में 50 दिनों तक शूट किया गया था। अहमदनगर में 25 दिन की शूटिंग हुई थी। ग़दर 2 में एक्शन सीन के लिए टीनू वर्मा और साउथ के रवि वर्मा को लिया गया था। उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ में एक्शन सीन पर काम किया था। इसके अलावा फिल्म के एक्शन सीन्स में विक्की कौशल के पिता श्याम कौशल का भी बड़ा योगदान है।

क्या बोले निर्देशक

अभिनेता उत्कर्ष गदर 2 में सनी देओल के बेटे तारा सिंह की भूमिका निभाएंगे। उत्कर्ष के साथ एक्शन सीन भी शूट किए गए हैं। पाकिस्तानी सेना के साथ उनके कुछ एक्शन सीन भी हैं। “इस सीक्वल की शूटिंग में एक साल लगा। मैं पांच-छह महीने में शूटिंग खत्म करना चाहता था। लेकिन फिर ओमिक्रॉन की लहर, कोरोना और बारिश की वजह से हमें शूटिंग टालनी पड़ी। जब हम सेट पर पहुंचे तो ऐसा लगा कि हम बीस साल पहले समय में वापस आ गए हैं। वो पल बेहद इमोशनल था। गदर में काम करने वाले ज्यादातर लोग शूटिंग के दौरान वहीं थे”

दर्शकों से मिला प्यार

हाल ही में, दर्शकों में गदर 2 के लिए उत्साह बढ़ाने के लिए, निर्माताओं ने एक बार फिर गदर: एक प्रेम कथा को सिनेमा हॉल में रिलीज़ किया और फिल्म को दर्शकों से बहुत सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली। लीड एक्टर्स ने सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें गदर के दोबारा रिलीज होने पर दर्शकों की प्रतिक्रिया देखी जा सकती है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button