LUCKNOW: व्यापारी से चार लाख लूटने की कोशिश करने वाला बदमाश गिरफ्तार !

क्राइम ब्रांच ने विभूतिखंड से व्यापारी से चार लाख रुपये लूटने की कोशिश करने वाले बदमाश को गिरफ्तार किया है। वहीं कृष्णानगर पुलिस ने 25 हजार के दो इनामी बदमाशों को पकड़ा है।

 क्राइम ब्रांच ने विभूतिखंड से व्यापारी से चार लाख रुपये लूटने की कोशिश करने वाले बदमाश को गिरफ्तार किया है। वहीं कृष्णानगर पुलिस ने 25 हजार के दो इनामी बदमाशों को पकड़ा है। क्राइम ब्रांच ने विभूतिखंड से व्यापारी से चार लाख रुपये लूटने की कोशिश करने वाले बदमाश को गिरफ्तार किया है। इंस्पेक्टर क्राइम ब्रांच सतीश साहू के मुताबिक ठाकुरगंज निवासी मो. एहसान को पॉलीटेक्निक के पास से पकड़ा है। आरोपी के पास से तमंचा बरामद किया गया है।

ठाकुरगंज में मीट की दुकान चलाता है इमरान

आरोपियों ने 23 जुलाई 2022 को एहसान ने साथी इमरान के साथ मानकनगर निवासी व्यापारी जगदम्बा प्रसाद से चार लाख रुपये लूटने का प्रयास किया था। विफल होने पर जगदम्बा प्रसाद के सिर पर असलहे की बट मार कर आरोपी फरार हो गए थे। इंस्पेक्टर क्राइम ब्रांच ने बताया कि मानकनगर पुलिस ने 24 जुलाई को इमरान को गिरफ्तार कर लिया था। ठाकुरगंज हुसैनाबाद निवासी इमरान उर्फ गुड्डू ने मानकनगर पुलिस पर रंजिश के चलते फंसाने का आरोप लगाया था। आठ अगस्त को उसे न्यायालय से जमानत भी मिल चुकी है। इमरान का तर्क था कि वह ठाकुरगंज में मीट की दुकान चलाता है। पुलिस कर्मी बिना रुपये दिए ही सामान ले जाते थे। इसे लेकर विवाद हुआ था। इमरान को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने जेल भेजा था।

बोलेरो गाड़ी चोरी होने का मुकदमा

दूसरी ओर कृष्णानगर पुलिस ने 25 हजार के दो इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया है। आरोपी पांच पांच साल से फरार चल रहे थे। इंस्पेक्टर कृष्णानगर विक्रम सिंह के मुताबिक वर्ष 2017 में फैजाबाद के रुदौली निवासी सत्य प्रकाश यादव ने कृष्णानगर स्थित भुइयन देवी मंदिर के पास से बोलेरो गाड़ी चोरी होने का मुकदमा दर्ज कराया था। इस मामले में कार्रवाई कर मंगलवार को वाहन चोर गिरोह के सदस्य भदोही निवासी कृष्ण मोहन (40) और प्रयागराज के फूलपुर निवासी लाल चन्द्र यादव (41) को बाराबिरवा लेबर मण्डी के पास से गिरफ्तार किया गया है। गिरोह के सरगगना कृष्ण मोहन के खिलाफ पूर्व में कृष्णानगर समेत, प्रयागराज, संत रविदासनगर, कानपुर और कानपुर देहात में आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं।

यह भी पढ़ें: आखिर क्या देखने ट्रामा पहुंचा था आरोपी, मारने के बाद क्यों हुआ फरार ?

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब (Facebook, Twitter, Instagram and YouTube) पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं। …

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button