T20 World Cup: ICC टी-20 वर्ल्ड कप के पहले लॉन्च हुआ टीम इंडिया की नयी जर्सी का टीज़र, देखे तस्वीरें !

टीम इंडिया टी-20 वर्ल्ड कप में एक नयी जर्सी में नजर आएगी। MPL स्पोर्ट्स ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए इसकी घोषणा की है।

टीम इंडिया टी-20 वर्ल्ड कप में एक नयी जर्सी में नजर आएगी। MPL स्पोर्ट्स ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए इसकी घोषणा की है। फिलहाल MPL ने भारत की नई किट के डिजाइन और पैटर्न के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी। MPL स्पोर्ट्स के Official Handle पर एक वीडियो पोस्ट किया गया हैं। जिसमे टीम इंडिया की जल्द ही लॉन्च होने वाली ऑफिशियल किट का टीजर है।

 

वापस आ सकती है आसमानी जर्सी ?

नई जर्सी के लॉन्च हुए टीज़र में रोहित शर्मा, हार्दिक पंड्या और श्रेयस अय्यर नजर आ रहे हैं। इसमें टीम इंडिया की नई जर्सी की झलक भी देखने को मिलती है। साथ ही टी 20 विश्व कप के लिए भारत की आसमानी जर्सी के वापस आने की संभावना है। जैसे-जैसे टी-20 वर्ल्ड कप की तारीख नजदीक आ रही है भारतीय फैंस की उत्सुकता बढ़ती जा रही है। वहीं कुछ लोग यह कयास लगा रहे है कि जर्सी लाइट ब्लू रंग की हो सकती है।

 

ऑस्ट्रेलिया की नई जर्सी में दिखा स्वदेशी आर्ट

ICC टी-20 वर्ल्ड कप की मेजबान टीम ऑस्ट्रेलिया इस वर्ल्ड कप इवेंट में स्वदेशी आर्ट और डिजाइन से प्रेरित जर्सी पहनेंगे।ऑस्ट्रेलिया ने इस टी-20 वर्ल्ड कप के लिए ऑफिशियल प्लेइंग किट लांच कर दी है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के ऑफिशियल हैंडल से बुधवार को इसकी जानकारी दी गई है।

अगले महींने से शुरू होगा ICC टी-20 वर्ल्ड कप

आपको बताते चले ICC टी-20 वर्ल्ड कप 16 अक्टूबर से शुरू होने वाला है जो 13 नवम्बर तक चलेगा। टी-20 वर्ल्ड कप को लेकर टीम इंडिया की तैयारी जोरों पर है। नई जर्सी की घोषणा से इंडियन फैंस भी उत्साहित नजर आ रहे हैं।

 

शटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button