फिल्म ‘किंग’ में शाहरुख और सुहाना की जोड़ी आएगी नज़र ,जाने कहानी !

शाहरुख खान और सुहाना खान जल्द ही किंग नाम की फिल्म में काम करने जा रहे हैं। शाहरुख और सुहाना इसके लिए मन्नत में एक्शन की ट्रेनिंग ले रहे हैं।

शाहरुख खान और सुहाना खान जल्द ही किंग नाम की फिल्म में काम करने जा रहे हैं। इस फिल्म को लेकर ढेर सारी बातें हो चुकी हैं, पहले कहा गया कि ये एक स्पाय थ्रिलर होगी। फिर पता चला कि ये फिल्म रोक दी गई है ,फिर खबर आई कि फिल्म का प्री-प्रोडक्शन चल रहा है। शाहरुख और सुहाना इसके लिए मन्नत में ही एक्शन की ट्रेनिंग ले रहे हैं। जिसके लिए हॉलीवुड से लोग बुलाए गए हैं। अब पता चला है कि ‘किंग’, हॉलीवुड फिल्म Leon: The Professional पर बेस्ड होगी। साल 2022 के आखिर में Pathaan के प्रमोशन के दौरान शाहरुख ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो ‘लियोन: द प्रोफेशनल’ टाइप की फिल्म करना चाहते हैं।

47 Facts about the movie The Professional - Facts.net

लियोन- द प्रोफेशनल’ इंग्लिश-फ्रेंच भाषा की फिल्म

किंग’ के ‘लियोन’ पर बेस्ड होने की खबरों पर इसलिए भी यकीन किया जा सकता है क्योंकि शाहरुख ऐसी फिल्म में काम करने की इच्छा ज़ाहिर कर चुके हैं। 2022 के आखिर में Scoop With Raya नाम के एक लेबनीज टॉक शो में शाहरुख ने कहा था-लियोन- द प्रोफेशनल’ इंग्लिश-फ्रेंच भाषा की फिल्म है। 1994 में आई थी एक हिटमैन यानी सुपारी किलर की कहानी है, जिसका अपना त्रासद अतीत है। वो अकेले अपनी ज़िंदगी बीता रहा है।

The Archies Actress Suhana Khan Signed Her Next Film With Jawan Actor Shah  Rukh Khan As Per Report - Entertainment News: Amar Ujala - Suhana  Khan:शाहरुख खान के साथ बड़े पर्दे पर

ट्रेनिंग की बदौलत अपने माता-पिता का बदला

अचानक से उसके पास में एक 12 साल की बच्ची आकर रहने लगती है, क्योंकि किसी ने उसके माता-पिता का कत्ल कर दिया है। वो किलर उस बच्ची को तमाम तरह के हथियारों और बंदूकों के बारे में बताता है। जो काम वो करता है, उसमें उस बच्ची को भी ट्रेन कर देता है। बाद में वो बच्ची उसी ट्रेनिंग की बदौलत अपने माता-पिता का बदला लेने निकल पड़ती है, उस किलर को बताए बिना।

शाहरुख खान, सुहाना मई में 'किंग' की शूटिंग शुरू करेंगे

ये नैटली के करियर की पहली फिल्म

‘लियोन- द प्रोफेशनल’ में जीन रेनो ने लियोन नाम के हिटमैन का रोल किया था। उस 12 साल की बच्ची का किरदार निभाया था नैटली पोर्टमैन ने। ये नैटली के करियर की पहली फिल्म थी ,इन दोनों के अलावा गैरी ओल्डमैन भी फिल्म में ज़रूरी किरदार में दिखाई देते हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button