VIRAL: चॉप स्टिक न होने पर खाना खाने के लिए कुछ इस तरह लिया Barbie Dolls का सहारा, देखे वीडियो !

सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे अजीबो गरीब वीडियो सामने आते रहते है। जिसे देख कर अपनी कभी कभी अपनी हसीं रोक पाना नामुमकिन हो जाता हैं।

सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे अजीबो गरीब वीडियो सामने आते रहते है। जिसे देख कर अपनी कभी कभी अपनी हसीं रोक पाना नामुमकिन हो जाता हैं।  ऐसा ही कुछ इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसे देख आप भी एक बार हसने पर मजबूर हो ही जाएंगे। देखे आखिर ऐसा क्या हैं इस वायरल वीडियो में।

बार्बी डॉल को चॉपस्टिक की तरह यूज़ करता व्यक्ति

सोशल मिडिया पर वायरल इस वीडियो में आप देख सकते है कि किस तरह एक व्यक्ति ने अपने परिवार के साथ खाना खाते समय चॉपस्टिक की जगह बार्बी डॉल का इस्तेमाल कर रहा है। वीडियो में चॉपस्टिक की कमी होने पर व्यक्ति हाथ की बजाए बार्बी डॉल का इस्तेमाल करता नज़र आ रहा हैं। इंटरनेट की दुनिया में ऐसे हज़ारो फनी वीडियो आपको मनोरंजीत करने के लिए मिल जाएंगे।

बड़ी संख्या में लोगो को पसंद आ रहा यह वीडियो

आपको बता दें यह वायरल वीडियो सबसे पहले सोशल मीडिया प्लेटफ्रॉम इंस्टाग्राम पर वायरलहॉग नाम के एक पेज पर शेयर किया गया था जिसके बाद दुबारा इंस्टाग्राम के फनी मिमेस पेज पबिटी पर भी शेयर किया गया। वहीं वीडियो के कैप्शन के बारे में आपको बताए तो वीडियो का कैप्शन “बार्बी डॉल का इस्तेमाल बड़ों के लिए भी होता है।” दिया गया हैं ।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button