OMG 2 New Poster: ‘ओह माय गॉड 2’ का नया पोस्टर आया सामने, अक्षय कुमार ने शेयर किया फिल्म का फर्स्ट-लुक !

अक्षय कुमार और परेश रावल स्टारर 'ओह माय गॉड' साल 2012 में रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुई थी। अब इस सुपर सक्सेसफुल फिल्म के 11 साल बाद अक्षय कुमार सोशल कॉमेडी 'ओह माई गॉड 2' के साथ एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने की तैयारी में हैं।

अक्षय कुमार और परेश रावल स्टारर ‘ओह माय गॉड’ साल 2012 में रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुई थी। अब इस सुपर सक्सेसफुल फिल्म के 11 साल बाद अक्षय कुमार सोशल कॉमेडी ‘ओह माई गॉड 2’ के साथ एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने की तैयारी में हैं। पहले भाग में अक्षय कुमार भगवान कृष्ण की भूमिका में थे जबकि ‘ओह माय गॉड 2’ में अक्षय कुमार भगवान शिव के अवतार में नजर आएंगे। वहीं अब इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का नया पोस्टर भी रिलीज हो गया है।

ओएमजी 2 का नया पोस्टर रिलीज

अक्षय कुमार ने ‘ओह माय गॉड 2’ का नया पोस्टर रिलीज कर दिया है। पोस्टर में अक्षय कुमार भगवान शिव के रूप में नजर आ रहे हैं। पोस्टर के साथ अक्षय कुमार ने कैप्शन में फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान किया है। अक्षय ने लिखा, “बस कुछ ही दिनों में.. ‘ओह माय गॉड 2’ का टीज़र जल्द ही 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगा।”

‘ओह माय गॉड 2’ की रिलीज पर फैंस बेताब

बता दें कि ‘ओह माय गॉड 2’ में अक्षय कुमार, यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म को लेकर फैंस के बीच काफी उत्साह है। इसका पहला पार्ट भी काफी पसंद किया गया था। ऐसे में फैंस को उम्मीद है कि ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी।

‘ओह माय गॉड 2’ एक सामाजिक मुद्दे पर केंद्रित

ओह माय गॉड 2 की कहानी भारत में यौन शिक्षा की पृष्ठभूमि पर आधारित है। के विरुद्ध स्थापित किया गया है। अश्विन वर्दे, वायाकॉम 18 और जियो स्टूडियोज ओह माई गॉड 2 के निर्माता हैं। अक्षय कुमार ने अक्टूबर 2021 में मध्य प्रदेश में फिल्म की शूटिंग शुरू की थी। इसके बाद उन्होंने फिल्म का फर्स्ट-लुक पोस्टर शेयर कर लिखा। “करता करे ना करे शिव करे सो होए। OMG2 के लिए आपके आशीर्वाद और शुभकामनाओं की आवश्यकता है, एक महत्वपूर्ण सामाजिक मुद्दे पर विचार करने का हमारा ईमानदार और विनम्र प्रयास। हर हर महादेव इस यात्रा के माध्यम से हमें आशीर्वाद दें।”

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button