VIRAL: सर्जन ने एक मरीज की जान बचाने के लिए सड़क पर लगाई दौड़, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ़ !

सोशल मीडिया पर सोमवार को एक वीडियो शेयर किया गया। जिसमे एक डॉक्टर ने रोड पर ट्रैफिक होने के कारण अपनी कार से उतर कर एक मरीज के इलाज के लिए 3 किलो मीटर के लम्बे रास्ते पर बिना सोचे-समझे अस्पताल की ओर दौड़ लगा दी।

सोशल मीडिया पर सोमवार को एक वीडियो शेयर किया गया। जिसमे एक डॉक्टर ने रोड पर ट्रैफिक होने के कारण अपनी कार से उतर कर एक मरीज के इलाज के लिए 3 किलो मीटर के लम्बे रास्ते पर बिना सोचे-समझे अस्पताल की ओर दौड़ लगा दी। डॉक्टर के वायरल हुए क्लिप के बाद जिसने भी उनकी ये क्लिप देखी वो खुद को उनकी सराहना करने से रोक नहीं पाया।

 

बेंगलुरू का यह पूरा मामला

बेंगलुरू में ट्रैफिक इन दिनों आम समस्या बना हुआ है। सभी लोग आए दिन बाहर निकलने पर इसका सामना जरूर करते हैं। वहीं बेंगलुरू में ट्रैफिक में फंसे गोविंद नंदकुमार नाम के एक डॉक्टर ने मरीज की जान बचाने के लिए 3 किलोमीटर लम्बी सड़क पर की दौड़ लगा दी। गोविंद को  एक महिला मरीज की सर्जरी के लिए पहुंचना था लेकिन उनकी कार हैवी ट्रैफिक में फंस गई। जिसके बाद डॉ. नंदकुमार ने ट्रैफिक देखकर सोचा कि देर होने से महिला की जान को खतरा हो सकता है, इसलिए उन्होंने कार को रास्ते में छोड़ सर्जरी करने के लिए तीन किलोमीटर तक दौड़ लगाकर हॉस्पिटल पहुंचे। यह मामला कुछ दिनों पहले का है जो अब सुर्ख़ियों में अपनी जगह बनाते हुए नज़र आ रहा है।

डॉक्टर ने खुद शेयर की सोशल मीडिया पर अपनी रनिंग वीडियो

डॉक्टर नंद कुमार ने दौड़ने का एक शॉर्ट वीडियो भी बनाया था, जिसे उन्होंने सोमवार को शेयर किया है।गोविंद मणिपाल अस्पताल सरजापुर के गैस्ट्रो एंटरोलॉजी सर्जन हैं। बेंगलुरू में डॉक्टर ने अपने मरीज की जान बचाने के लिए ऐसा कदम उठाया जो सोशल मीडिया पर सामने आने पर दूसरों के लिए मिसाल बन गया है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button