Swara Bhaskar Wedding Reception: एक्ट्रेस ने दोस्ती को बदला प्यार में, ग्रैंड Reception का कार्ड आया सामने !

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर लगातार अपने प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। हल्दी, मेहंदी और संगीत की तस्वीरों में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर लगातार अपने प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। हल्दी, मेहंदी और संगीत की तस्वीरों में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं वहीं हर फंक्शन में उनके साथ फहाद अहमद भी नजर आ रहे हैं। स्वरा के लिए आज यानी 16 मार्च और भी खास है। स्वरा और फहद आज दिल्ली में ग्रैंड रिसेप्शन देने वाले हैं। शादी के रिसेप्शन कार्ड की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

राजनीति से जुड़े लोग भी होंगे शामिल 

स्वरा भास्कर के पिता उदय भास्कर ने सोशल मीडिया पर वेडिंग रिसेप्शन का इनविटेशन पोस्ट किया है, जिसमें दिन, जगह और समय का भी जिक्र किया गया है। ये वेडिंग रिसेप्शन दिल्ली के एयरफोर्स ऑडिटोरियम में होगा, जिसमें परिवार के अलावा खास दोस्त और कुछ बॉलीवुड हस्तियां भी शामिल होने वाली हैं। फहाद राजनीति से ताल्लुक रखते हैं, ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि इस शादी के रिसेप्शन में राजनीति से जुड़े लोग भी मेहमान बनकर पहुंचेंगे।

दोस्ती बदली प्यार में

आपको बता दें कि 2019 में प्रोटेस्ट के दौरान स्वरा भास्कर की मुलाकात फहद अहमद से हुई और ये दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन इस बात की भनक किसी को नहीं लग पाई थी। एक्ट्रेस ने 6 जनवरी को फहद से रजिस्टर्ड मैरिज की थी, जिसके बाद स्वरा ने फोटोज के जरिए खुलासा किया कि उन्होंने शादी कर ली है। इस सीक्रेट वेडिंग ने सभी को हैरान कर दिया था, लेकिन फहद के साथ स्वरा की खूबसूरत जोड़ी को हर कोई पसंद कर रहा है

स्वरा भास्कर की ससुराल है यहां

दिल्ली में होने जा रहे स्वरा भास्कर के वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीरों को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। 7 बजे से फंक्शन शुरू हो जाएंगे। फंक्शन में स्वरा कौन सी जोड़ी पहनेंगी, उनका मेकअप कैसा होगा, इन सभी बातों को लेकर फैंस में एक्साइटमेंट है। बता दें, स्वरा की ससुराल बरेली के बहेड़ी में है और यहां भी उनके स्वागत की तैयारी चल रही है। 19 मार्च को बरेली में रिसेप्शन होने वाला है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button