Arijit Singh-Salman Khan: सलमान के घर में अरिजीत सिंह, भाईजान का गुस्सा हुआ शांत?

मुंबई में सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचे। और जैसे ही यह खबर फैली, सलमान और अरिजीत सिंह दोनों के प्रशंसकों के उत्साह का ठिकाना नहीं रहा।

अरिजीत सिंह बुधवार रात मुंबई में सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचे। और जैसे ही यह खबर फैली, सलमान और अरिजीत सिंह दोनों के प्रशंसकों के उत्साह का ठिकाना नहीं रहा। हर किसी का सवाल है कि क्या सलमान ने आखिरकार अरिजीत को माफ कर दिया?

https://x.com/Freak4Salman/status/1709608261467656564?s=20

सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है वीडियो

बुधवार रात अरिजीत सिंह के गैलेक्सी अपार्टमेंट में घुसने का वीडियो पहले ही सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। वीडियो को एक फैनक्लब के सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किया गया था, जिसका कैप्शन था अरिजीत सलमान का गैलेक्सी अपार्टमेंट, क्या होने वाला है? लेकिन क्या आखिर में सलमान के साथ नजर आएंगे बंगाल के अरिजीत सिंह? फैंस का सवाल है कि क्या अरिजीत सिंह करण जौहर के साथ आने वाली टाइगर 3, विष्णुवर्धन या सलमान खान की फिल्म में गाना गाएंगे? तभी सलमान ने अरिजीत से मीटिंग की। लेकिन जो भी हो दोनों स्टार्स के फैंस सलमान-अरिजीत को एक साथ देखने के लिए एक्साइटेड हैं।

सलमान और अरिजीत के बीच क्यों दूरियां, क्या हुआ?

साल था 2014. अरिजीत अपना करियर बनाने के लिए संघर्ष कर रहे थे। बेस्ट सिंगर अवॉर्ड की घोषणा के बाद अरिजीत को स्टेज पर आने में काफी देर हो गई। क्योंकि वह दर्शकों में बैठे-बैठे सो गये! बाद में पता चला कि अरिजीत पूरी रात म्यूजिक स्टूडियो में जागने के बाद अवॉर्ड समारोह में पहुंचे थे। नींद भरी आंखों के साथ स्टेज पर चढ़ने के बाद भाईजान ने सहज अंदाज में पूछा, ‘सो गए क्या’? जवाब में अरिजीत ने बस मजाक में कहा, ‘मुझे क्या करना चाहिए? क्या आप सोये?’

हालांकि, सलमान को लगा कि अरिजीत ने उनकी परफॉर्मेंस पर टेढ़ा रिस्पॉन्स दिया। और इससे दबंग खान को अपनी बेइज्जती महसूस हुई। उस दिन कैमरे के सामने भी भाईजान ने अपना ये एक्सप्रेशन छुपाया नहीं। सलमान पलटा ने कहा, ‘ऐसे गाने गाएंगे तो लोग सो जाएंगे’ इस घटना के बाद ही सलमान और अरिजीत के बीच दूरियां पैदा हो गईं।

Will sing in 'Tubelight', rest depends on Salman: Arijit

सलमान-अरिजीत विवाद का अंत

इसके बाद से अरिजीत ने सलमान खान की किसी भी फिल्म में गाना नहीं गाया है। हालांकि सलमान की कुछ फिल्मों के लिए म्यूजिक डायरेक्टर अरिजीत को लेने की सोची गई थी, लेकिन सुनने में आ रहा है कि सलमान ने उन्हें हटा दिया है। हालांकि बाद में अरिजीत ने कहा कि उन्होंने भाईजान से माफी मांगी, लेकिन माफी तब भी नहीं आई। हालांकि, करियर की शुरुआत में भले ही उन्हें सलमान की फिल्म में गाने का मौका नहीं मिला, लेकिन अरिजीत को किंग खान की फिल्म में गाने का मौका मिला।

शाहरुख को एक बार फिर अरिजीत का गाना पसंद आया। कुछ दिनों पहले शाहरुख को ये कहते हुए सुना गया था, ‘जो भी हैं, वो अरिजीत दादा हैं।’ वहीं अरिजीत धीरे-धीरे एक सिंगर के तौर पर अपनी पहचान बना रहे हैं। अपने करियर में काफी ऊंचाई पर पहुंचे। लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया, आखिरकार अब एकमात्र सवाल यह है कि क्या यह वास्तव में सलमान-अरिजीत विवाद का अंत है? क्या सलमान की फिल्म में सुनाई देगा अरिजीत का गाना? अब फैंस ये जानने के लिए उत्सुक हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button