Aadipurush: कृति सनोन ने जानकी के रूप में ‘राम सिया राम’ गाते हुए शेयर किया बच्चों का प्यारा वीडियो !

कृति सनोन 16 जून, 2023 को स्क्रीन पर हिट होने जा रही अपनी महान कृति आदिपुरुष के लिए तैयार हैं। अभिनेत्री जानकी (देवी सीता का दूसरा नाम, देवी लक्ष्मी का अवतार) का किरदार निभा रही हैं।

कृति सनोन 16 जून, 2023 को स्क्रीन पर हिट होने जा रही अपनी महान कृति आदिपुरुष के लिए तैयार हैं। अभिनेत्री जानकी (देवी सीता का दूसरा नाम, देवी लक्ष्मी का अवतार) का किरदार निभा रही हैं। प्राचीन भारतीय ग्रंथों के सबसे प्रतिष्ठित पात्रों की त्वचा में उतरते ही कृति सुंदर और अलौकिक दिख रही है। फिल्म में प्रभास भी राघव (भगवान राम का दूसरा नाम) की भूमिका निभा रहे हैं। आदिपुरुष के अपेक्षित संग्रह के संबंध में चर्चा काफी अधिक है क्योंकि यह लगभग 500 करोड़ रुपये के बड़े बजट पर आधारित है।

‘रामायण भारतीय इतिहास का अहम हिस्सा’

कृति ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर सभी वयस्कों से अपने बच्चों को फिल्म देखने के लिए ले जाने का आग्रह किया। आदिपुरुष अभिनेत्री ने फिल्म के गाने सुनाने और इसके संवादों की नकल करने वाले छोटे बच्चों के वीडियो का एक हिंडोला साझा किया। उन्होंने जानकी के रूप और संवादों को फिर से बनाते हुए प्यारी छोटी लड़कियों के वीडियो भी पोस्ट किए।

आज की पीढ़ी को बड़े पर्दे पर रामायण देखने को मिल रही

कृति ने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, “एक बच्चे के रूप में, दृश्यों का प्रभाव उन कहानियों की तुलना में बहुत अधिक होता है जो हम सुनते हैं। हमारी विजुअल मेमोरी मजबूत होती है और लंबे समय तक हमारे साथ रहती है। मुझे बहुत खुशी है कि इन छोटे बच्चों और आज की पीढ़ी को बड़े पर्दे पर रामायण देखने को मिल रही है। रामायण हमारे इतिहास, संस्कृति और मूल्यों का एक बहुत ही महत्वपूर्ण हिस्सा है और हमें इसे हर पीढ़ी तक पहुंचाना चाहिए। #आदिपुरुष कल सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है और मैं आप सभी से अनुरोध करता हूं कि इस फिल्म को देखने के लिए अपने बच्चों को साथ ले जाएं। 🙏🏻♥️ जय सिया राम 🏹🙏🏻♥️।”

आदिपुरुष से उम्मीदें आसमान छू रही

अंतिम ट्रेलर और गानों को नेटिज़न्स से जबरदस्त प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। कृति को पहले बरेली की बर्फी, मिमी और भेड़िया में उनकी भूमिकाओं के लिए सराहना मिली थी। आदिपुरुष से उम्मीदें आसमान छू रही हैं क्योंकि यह संत वाल्मीकि की रामायण का सिनेमाई रूपांतरण है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button