Pathan Release date in Mumbai: थिएटर हाउसफुल, पठान के गानों पर जमकर झूमे फैन्स, वीडियो देख कर हो जायेंगे हैरान !

मुंबई समेत देशभर में शाहरुख खान की फिल्म पठान को देखने के लिए लोग बेताब हैं। हर तरफ जश्न का माहौल है। फिल्म रिलीज के दिन लोग म्यूजिक के साथ पहुंचे।

मुंबई समेत देशभर में शाहरुख खान की फिल्म पठान को देखने के लिए लोग बेताब हैं। हर तरफ जश्न का माहौल है। फिल्म रिलीज के दिन लोग म्यूजिक के साथ पहुंचे। वहीं कुछ ऐसे वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आए हैं, जिनमें शाहरुख खान के फैन्स सिनेमाघरों में जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे शाहरुख खान के फैन्स जमकर झूमते नजर आ रहे हैं। थिएटर हाउसफुल है और लोगों के पास बैठने तक की जगह नहीं है। ऐसा शायद ही कभी हुआ हो जब थिएटर में लोगों की इतनी भीड़ देखी गई हो। फिल्म शुरू होते ही लोगों ने जश्न मनाना शुरू कर दिया और सभी फिल्म का खूब लुत्फ उठाते नजर आए। इस वीडियो को देखकर लोग भी जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं देते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और इसे जमकर शेयर किया जा रहा है। बता दें कि पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इन चार दिनों में फिल्म ने अच्छी कमाई करनी शुरू कर दी है।

https://www.instagram.com/reel/Cn3_JY_gTLg/?utm_source=ig_web_copy_link

ऐसा था लोगों का रिएक्शन

इस पोस्ट पर लोग जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. एक यूजर ने दिखाया, ‘थिएटर में इतनी भीड़ कभी नहीं देखी।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘भाई जान का जलवा है।’ वहीं एक यूजर ने कहा कि शाहरुख खान की ये फिल्म सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी। आपको बता दें कि इस फिल्म के गानों को लेकर काफी विवाद भी हुआ था और रिलीज के दिन कई जगहों पर पोस्टर भी फाड़े गए थे और सिनेमाघर बंद कर दिए गए थे।

https://www.instagram.com/reel/Cn3zJyTKoBV/?utm_source=ig_web_copy_link

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button