#मिली कामयाबी : पंजाब पुलिस ने सिद्धू मुसेवाला हत्याकांड के अपराधी का किया एनकाउंटर, दूसरे की तलाश जारी !

बदमाशों के ठिकाने की सूचना मिलने पर पुलिस ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी इस दौरान पुलिस और गुंडों के बीच झड़प हो गई।

आज पंजाब पुलिस ने सिद्धू मुसेवाला हत्याकांड से जुड़े अपराधियों में एक का एनकाउंटर कर दिया है। अमृतसर में बुधवार को दो आरोपियों के बीच मुठभेड़ हुई। पंजाब पुलिस की एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स का ऑपरेशन चिचा भकना गांव में चल रहा है। पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। पंजाब के मानसा जिले में 29 मई को पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

गांव को चारों तरफ से घेर लिया

गौरतलब होकि पंजाब पुलिस को सिद्धू मुसेवा की हत्या से जुड़े गुंडों के गांव में छिपे होने की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस ने गांव को घेर लिया और कार्रवाई शुरू कर दी। बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की। तो वहीं पुलिस ने गांव को चारों तरफ से घेर लिया है। यह गांव पाकिस्तान सीमा से सटे अटारी के पास है। बताया जा रहा है कि गुंडे पुलिस पर एके-47 से फायरिंग कर रहे हैं।

पुलिस और गुंडों के बीच झड़प हो गई

पुलिस सूत्रों के मुताबिक पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल एक गैंगस्टर को पंजाब पुलिस ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया है। मिली जानकारी के अनुसार हत्यारे जगरूप रूपा और मन्नू कुसा गांव में छिपे थे। बदमाशों के ठिकाने की सूचना मिलने पर पुलिस ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी। इस दौरान पुलिस और गुंडों के बीच झड़प हो गई।

मौके पर कई वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौजूद

गोलियों की आवाज से गांव दहल उठा। दोनों तरफ से फायरिंग हो रही है। अब तक करीब 100 राउंड फायरिंग हो चुकी है। मौके पर कई वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौजूद हैं। बताया जाता है कि पुलिस ने एक गैंगस्टर का सफाया कर दिया है। जबकि दूसरा अभी भी छिपा हुआ है।

घरों से बाहर निकलने की घोषणा की

पुलिस ने ग्रामीणों से घरों से बाहर निकलने की घोषणा की है। पुलिस दर्जनों वाहनों के काफिले के साथ मुठभेड़ स्थल पर पहुंच गई है। एंबुलेंस और बख्तरबंद वाहन भी मौके पर मौजूद हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button