Pakistan Gang Rape: पाकिस्तान के होटल में 21वर्षीय अमेरिकी व्लॉगर के साथ हुआ गैंगरेप !

मंगलवार को पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में दो पुरुषों द्वारा एक अमेरिकी महिला के साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया गया।

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के एक होटल में दो लोगों ने 21 वर्षीय अमेरिकी व्लॉगर के साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया। उसने प्राथमिकी में आरोप लगाया, “संदिग्धों ने मेरे साथ सामूहिक बलात्कार किया और मुझे ब्लैकमेल करने के लिए इस कृत्य का एक वीडियो भी बनाया।” पुलिस दो आरोपियों में से एक को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है और दूसरे की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

पीड़िता ने दोस्तों के साथ जगह का किया दौरा

पुलिस ने बताया कि घटना लाहौर शहर से 500 किलोमीटर दूर डीजी खान जिले के फोर्ट मुनरो हिल स्टेशन की है। पीड़िता ने दो दोस्तों मुज़मिल सिप्रा और अज़ान खोसा के साथ उस जगह का दौरा किया, जिन्होंने उसे वीडियो ब्लॉग बनाने के लिए आमंत्रित किया। उत्तरजीवी एक वीडियो ब्लॉगर भी है जो एक फेसबुक पेज चलाता है।

अमेरिकी लड़की ने कराची से फोर्ट मुनरो की यात्रा की

डीजी खान जिले के उपायुक्त अनवर बरियार ने कहा कि अमेरिकी लड़की ने कराची से फोर्ट मुनरो की यात्रा की थी, जिसे ऊपर वर्णित अपने दोस्तों से निमंत्रण मिला था। वह लाहौर आने के बाद रविवार को मुजमल सिप्रा के घर पहुंचीं। सिप्रा पंजाब के राजनपुर जिले की रहने वाली है जो लाहौर से 550 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है।

समाचार एजेंसी पीटीआई ने प्राथमिकी की एक प्रति प्राप्त की जिसमें कहा गया है कि पीड़िता ने फोर्ट मुनरो का दौरा किया और रविवार को सिप्रा और उसके दोस्त अज़ान खोसा के साथ एक व्लॉग बनाया।

संदिग्धों ने किया सामूहिक बलात्कार 

पीड़िता ने आरोप लगाया कि संदिग्धों ने एक होटल के अंदर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया और उसे ब्लैकमेल करने के लिए इस कृत्य का वीडियो बनाया। पीड़िता ने आरोप लगाया, “हम फोर्ट मुनरो के एक होटल में रुके थे, जहां दोनों संदिग्धों ने मेरे साथ सामूहिक बलात्कार किया और मुझे ब्लैकमेल करने के लिए इसका वीडियो भी बनाया।”

सीमा सैन्य पुलिस ने सिप्रा को किया गिरफ्तार

सीमा सैन्य पुलिस ने सिप्रा को गिरफ्तार कर लिया और अज़ान खोसा की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। उन पर पाकिस्तान दंड संहिता की धारा 376 और 292 बी के तहत आरोप लगाए गए हैं। पुलिस ने कहा कि उत्तरजीवी का मेडिको-लीगल परीक्षण किया गया था।

पीड़िता को दिया जाएगा न्याय

पंजाब के मुख्यमंत्री हमजा शहबाज ने कहा कि उन्होंने घटना पर संज्ञान लिया है। उन्होंने पंजाब प्रांत के शीर्ष पुलिस को व्यक्तिगत रूप से मामले की निगरानी करने का निर्देश दिया। समाचार एजेंसी पीटीआई ने शहबाज के हवाले से कहा, “संदिग्धों को कानून के अनुसार अनुकरणीय सजा दी जाएगी और पीड़िता को न्याय दिया जाएगा।”

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button