Shraddha murder case: श्रद्धा के पिता ने दिया बयान, बोले बच सकती थी बेटी कि जान !

पूरे देश का दिल दहला देने वाले श्रद्धा हत्याकांड में जहां आज एक तरफ आरोपी आफताब की न्यायिक हिरासत 14 दिन के लिए बढ़ा दी गयी है

पूरे देश का दिल दहला देने वाले श्रद्धा हत्याकांड में जहां आज एक तरफ आरोपी आफताब की न्यायिक हिरासत 14 दिन के लिए बढ़ा दी गयी है वहीं दूसरी तरह श्रद्धा के पिता के एक बयान ने फिर इस केस को एक नया मोड दे दिया है।

श्रद्धा के पिता विकास वकार ने मीडिया से बात करते हुए आरोपी आफताब पूनावाला के लिए मौत की सजा की मांग की, साथ ही यह भी आरोप लगाया कि उन्हें वसई पुलिस के कारण “कई समस्याओं” का सामना करना पड़ा।

तुरंत कार्रवाई की होती, तो मेरी बेटी अभी जिंदा होती 

श्रद्धा के पिता विकास वकार ने मीडिया से बात करते हुए पालघर पुलिस पर एक बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि श्रद्धा की शिकायत पर कार्रवाई में देरी के लिए पालघर में पुलिस अधिकारियों के खिलाफ जांच की जाए अगर उन्होंने तुरंत कार्रवाई की होती, तो मेरी बेटी अभी जिंदा होती उन्होंने कहा,”जिस तरह से उन्होंने मेरी बेटी की हत्या की, मैं आफताब पूनवाला के लिए भी इसी तरह के सबक की उम्मीद करता हूं। उन्हें फांसी दी जानी चाहिए। आफताब के परिवार के सदस्यों, रिश्तेदारों और घटना में शामिल अन्य सभी लोगों के खिलाफ जांच की जानी चाहिए।”

आफताब को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश किया गया

  • श्रद्धा वाकर के पिता विकास वॉकर, ने कुछ मोबाइल एप्लिकेशन (डेटिंग ऐप्स) की कमियों और दुरुपयोग की ओर इशारा करते हुए उन्होंने उन पर “प्रतिबंध” लगाने की भी मांग की।
  • साथ ही उन्होंने बताया कि दिल्ली पुलिस ने हमें आश्वासन दिया कि हमें न्याय मिलेगा।
  • महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने भी हमें आश्वासन दिया है।”
  • इससे पहले आज, दिल्ली में साकेत कोर्ट ने आफताब अमीन पूनावाला की न्यायिक हिरासत 14 दिनों के लिए बढ़ा दी।
  • जिसमे उसे आज वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश किया गया।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button