Red Sea Film Festival में Hrithik Roshan ने किया ‘एक पल का जीना’ गाने पर हुक स्टेप !

शाहरुख खान, प्रियंका चोपड़ा, अक्षय कुमार, करीना कपूर, सैफ अली खान और रणबीर कपूर के बाद अब बॉलीवुड के सबसे हैंडसम हंक ऋतिक रोशन भी जेद्दा में रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2022 में शामिल हुए।

शाहरुख खान, प्रियंका चोपड़ा, अक्षय कुमार, करीना कपूर, सैफ अली खान और रणबीर कपूर के बाद अब बॉलीवुड के सबसे हैंडसम हंक ऋतिक रोशन भी जेद्दा में रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2022 में शामिल हुए। ऋतिक को स्टेलर एंटरटेनमेंट द्वारा भारतीय फिल्म उद्योग का प्रतिनिधित्व करने के लिए आमंत्रित किया गया था।

ऋतिक ने शेयर की इवेंट की कई तस्वीरें

ऋतिक ने इस इवेंट की कई तस्वीरें और वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। तस्वीरों में ऋतिक हमेशा की तरह हैंडसम और स्टाइलिश नजर आ रहे हैं। उन्होंने व्हाइट टी-शर्ट के साथ ग्रे ब्लेजर और ट्राउजर पहना था। वे कैमरे के सामने पोज देती नजर आ रही हैं।

https://www.instagram.com/p/Cl6Y0ZGMczB/?igshid=YzdkMWQ2MWU=

Stellar Entertainment ने किया डांस का वीडियो शेयर

वहीं, स्टेलर एंटरटेनमेंट ने ऋतिक की फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ के गाने ‘एक पल का जीना’ पर डांस करते हुए अभिनेता का एक वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो में कोई संगीत नहीं चल रहा है लेकिन ऋतिक धुन गाते हैं और फिर दर्शकों से इसे दोहराने के लिए कहते हैं, जिसके बाद वह गाने के हुक स्टेप पर डांस करते नजर आते हैं।

https://www.instagram.com/reel/Cl63lWHABaz/?igshid=YzdkMWQ2MWU=

ऋतिक ने जैकी चैन के साथ तस्वीरें भी क्लिक करवाईं

फेस्टिवल में ऋतिक ने इंटरनेशनल आइकन जैकी चैन से भी मुलाकात की। इस दौरान दोनों सितारों ने साथ में फोटो भी क्लिक करवाई।

ऋतिक वर्कफ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें तो साल 2022 में ऋतिक सिर्फ एक हिंदी फिल्म ‘विक्रम वेधा’ में सैफ अली खान के साथ नजर आए। जल्द ही अभिनेता दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर के साथ फिल्म ‘फाइटर’ में स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे। ‘फाइटर’ का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं। उन्होंने इससे पहले ऋतिक के साथ 2019 की हिट ‘वॉर’ की थी।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button