#’ओडिशा’: ‘शादी का प्रस्ताव’ ठुकरानें पर, लड़के वालों ने कर दी हत्या !

'ओडिशा' (Odisha) से एक 'दर्दनाक हादसे' (Painful Accident) की खबर सामने आई है। इस दौरान 'ओडिशा के रायगडा जिले' (Rayagada district of Odisha) में 'शनिवार' (Saturday) को एक शख्स ने आत्महत्या (Suicide) करने की कोशिश की है।

‘ओडिशा’ (Odisha) से एक ‘दर्दनाक हादसे’ (Painful Accident) की खबर सामने आई है। इस दौरान ‘ओडिशा के रायगडा जिले’ (Rayagada district of Odisha) में ‘शनिवार’ (Saturday) को एक शख्स ने आत्महत्या (Suicide) करने की कोशिश की है। बता दें कि शख्स के आत्महत्या (man’s suicide) करने से पहले उसने एक लड़की का गला काट कर उसकी हत्या कर दी है।

‘पहचान मांझी’ के रूप में हुई

सूत्रों के मुताबिक लड़की ने आरोपी से शादी करने का प्रस्ताव को ठुकरा दिया था। ऐसे में यह घटना जिले के काशीपुर ब्लॉक थाना क्षेत्र के ओसापाड़ा गांव की बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार ‘मृतक की पहचान’ (identity of the deceased) ‘गांव की दिहाड़ी’ मजदूर रीमा मांझी (Laborer Reema Manjhi) के रूप में हुई है। वहीं मुंडागांव गांव की रहने वाले आरोपी रसिका प्रधान (Accused Rasika Pradhan) को अस्पताल ले जाया गया है। डॉक्टर्स के आरोपी की हालत नाजुक बताई है।

रिश्ते को किया खारिज

पुलिस के मुताबिक, आरोपी प्रधान ने मांझी से शादी का प्रस्ताव रखा था। बता दें कि मांझी ने इस शादी के प्रस्ताव (offer) को मना कर दिया था। इसके साथ ही मांझी के परिवार जनों ने भी इस रिश्ते को खारिज (reject this relationship) कर दिया। इस कारणवश लड़के वालों में काफी नाराजगी (a lot of resentment among the boys) देखने को मिली थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक मध्य प्रदेश में युवक की लाश मिली है। जिसने शादी का प्रस्ताव ठुकराने पर लड़की का गला काट दिया था। ऐसे में खंडवा के एक घर में घुसकर युवक ने 18 साल की लड़की से कहा था कि, मैं तुझसे प्यार करता हूं और तुम मुझसे शादी करो।

बता दें कि फिलहाल जब लड़की ने इस बात से इनकार किया था। इस दौरान युवक ने चाकू (young man with a knife) से उसका गला काट दिया।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button