Shilpa Shetty-Urfi Javed: ये ड्रेस पहन निकलीं शिल्पा शेट्टी, यूजर्स बोले- ‘उर्फी जावेद प्रो मैक्स’ !

हिंदी सिनेमा की सुपरस्टार शिल्पा शेट्टी इंडस्ट्री की सबसे फिट एक्ट्रेसेस में से एक हैं। शिल्पा शेट्टी का नाम उनकी खूबसूरती और लाजवाब डांस मूव्स के लिए खूब जाना जाता है।

हिंदी सिनेमा की सुपरस्टार शिल्पा शेट्टी इंडस्ट्री की सबसे फिट एक्ट्रेसेस में से एक हैं। शिल्पा शेट्टी का नाम उनकी खूबसूरती और लाजवाब डांस मूव्स के लिए खूब जाना जाता है। इसी बीच सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में शिल्पा ने जो ड्रेस पहनी है, उसके लिए एक्ट्रेस को काफी ट्रोल किया जा रहा है। इतना ही नहीं इस ऑफ व्हाइट ड्रेस को देखकर लोग शिल्पा शेट्टी की तुलना उर्फी जावेद से कर रहे हैं।

शिल्पा शेट्टी ने ऑरेंज कलर की पहनी ड्रेस

मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​की बर्थडे पार्टी में शिल्पा शेट्टी अपनी बहन शमिता शेट्टी के साथ पहुंचीं। इस दौरान की शिल्पा शेट्टी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं। इसी बीच इंस्टैंट बॉलीवुड ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने पूछा है कि इस एक्ट्रेस को कौन पहचानता है। इस वीडियो में शिल्पा का चेहरा नहीं बल्कि पीछे का हिस्सा नजर आ रहा है।

हालांकि, अन्य तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि यह कोई और नहीं बल्कि शिल्पा शेट्टी हैं। अब ऐसे में वीडियो देखने के बाद आपको पता चल जाएगा कि शिल्पा शेट्टी द्वारा पहनी गई पैंट का स्टाइल कुछ अजीब सा लग रहा है. शिल्पा शेट्टी की इस ऑफ कलर ड्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर काफी मजाक उड़ाया जा रहा है।

https://www.instagram.com/reel/Cly85WDpEix/?utm_source=ig_web_copy_link

 

उर्फी जावेद से की शिल्पा शेट्टी की तुलना

शिल्पा शेट्टी के इस वीडियो को देखने के बाद लोगों को सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी की याद आ रही है. एक यूजर ने शिल्पा शेट्टी की इस ड्रेस पर कमेंट करते हुए लिखा है कि- ये उर्फी जावेद की मां हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा है कि- उर्फी जावेद प्रो मैक्स। इतना ही नहीं एक अन्य यूजर का मानना ​​है कि- जीन्स बहुत खराब लग रही है स्पाइडर वुमन। इस तरह कई लोग शिल्पा शेट्टी को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button