Pathan New Poster: शाहरुख खान की ‘पठान’ का दमदार नया पोस्टर रिलीज, Rough and Tough लुक में नजर आए किंग खान !

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान चार साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर 'पठान' से वापसी करने जा रहे हैं। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित 'पठान' में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान चार साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर ‘पठान’ से वापसी करने जा रहे हैं। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित ‘पठान’ में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। ‘पठान’ 2023 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है और यह फिल्म 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में उतरेगी। इन सबके बीच फैन्स भी ‘पठान’ की हर अपडेट जानने के लिए काफी उत्साहित हैं। इसलिए मेकर्स फिल्म की नई तस्वीरें तो कभी पोस्टर भी रिलीज करते रहते हैं। मंगलवार को भी एक्शन फिल्म मेकर्स ने शाहरुख खान की ‘पठान’ का नया पोस्टर रिलीज किया है।

कैसे है पठान का नया पोस्टर

नए दमदार पोस्टर में शाहरुख खान राइफल पकड़े नजर आ रहे हैं और उनका लुक काफी इंप्रेसिव है। शाहरुख ने अपने लंबे बाल बांध रखे हैं और ब्लैक कलर के आउटफिट में हैं। ‘पठान’ में किंग खान के लुक के बारे में बात करते हुए सिद्धार्थ ने कहा कि वह शाहरुख को अल्फाज और मर्दानगी का सिंबल बनाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि शाहरुख के कई लुक हैं जिन्होंने देश की पॉप संस्कृति को आकार दिया है और युवाओं को बॉलीवुड के बादशाह की तरह कपड़े पहनने के लिए प्रेरित किया है। सिद्धार्थ कहते हैं, ‘उनके लुक्स लम्हों और लोगों की यादों से जुड़े होते हैं और यह कहना गलत नहीं होगा कि उन्होंने फिल्मों में अपने स्टाइल से भारत को और फैशनेबल बना दिया है। इसलिए, ऐसा लुक बनाना एक टास्क और टास्क है। यह एक बड़ी चुनौती थी जो शाहरुख के लिए बहुत अलग थी।

https://www.instagram.com/p/Cl0GAyCobq6/?utm_source=ig_web_copy_link

शाहरुख खान वर्कफ्रंट

शाहरुख ‘पठान’ के अलावा राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘डंकी’ में भी नजर आएंगे। नयनतारा के साथ, उनके पास पाइपलाइन में एटली का ‘जवान’ भी है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button