वेदांता, इंफोसिस, रिलायंस, जेएसपीएल, टाटा स्टील सहित अन्य शेयर, व्यापारियों के रडार पर !

शेयर बाजार से जुड़े कई घटनाक्रमों और खबरों के आधार पर जानिए आज व्यापारियों और निवेशकों का फोकस किन शेयरों पर रहेगा।

शेयर बाजार से जुड़े कई घटनाक्रमों और खबरों के आधार पर जानिए आज व्यापारियों और निवेशकों का फोकस किन शेयरों पर रहेगा। हम ऐसे शेयरों के बारे में जानकारी लेंगे. इसमें मुख्य रूप से रिलायंस (आरआईएल), अरबिंदो फार्मा, वेदांता, इंफोसिस, जेएसपीएल, अदानी विल्मर, यूपीएल, टाटा स्टील के शेयर शामिल हैं।

RIL Mukesh Ambani | Reliance Industries (RIL) Share Price Today Latest News  Update | RIL के शेयरों में गिरावट जारी: रिलायंस इंडस्ट्रीज के शेयर ने टॉप  से दिया 20% का घाटा, दूसरे

रिलायंस (आरआईएल)

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (आरआईएल) और वॉल्ट डिज़नी कंपनी ने भारत का सबसे बड़ा मीडिया और मनोरंजन व्यवसाय बनाने के लिए पिछले सप्ताह लंदन में एक गैर-बाध्यकारी टर्म शीट पर हस्ताक्षर किए।

Aurobindo Pharma का शेयर 3% फिसला, अमेरिकी दवा नियामक से वार्निंग लेटर  मिलने के बाद दिखी गिरावट - aurobindo pharma shares slipped 3 after  receiving warning letter from us drug regulator ...

अरबिंदो फार्मा

यूएस एफडीए ने युजिया यूएस मैन्युफैक्चरिंग एलएलसी (अरबिंदो फार्मा की एक पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी) की नई इंजेक्टेबल फैक्ट्री पर प्री-अप्रूवल इंस्पेक्शन (पीएआई) आयोजित किया। जांच 10 टिप्पणियों के साथ समाप्त हुई।

वेदांता की शाखा बाल्को ने ऑप्स, ईटी एनर्जीवर्ल्ड के लिए हाइब्रिड नवीकरणीय  ऊर्जा स्रोत के लिए एसआरआईपीएल के साथ समझौते पर हस्ताक्षर किए

वेदान्त

वेदांता शाखा भारत एल्युमीनियम कंपनी (बाल्को) को बिलासपुर अधिकारियों से वित्तीय वर्ष 2017-18 के लिए 84 करोड़ रुपये का जीएसटी डिमांड नोटिस मिला है।

infosys stop campus hiring due to weak demand in global market-इंफोसिस का  कैंपस हायरिंग पर ब्रेक, ग्लोबल बाजार को देखते हुए कंपनी का फैसला | बिजनेस  News, Times Now Navbharat

इंफोसिस

एक वैश्विक कंपनी ने इंफोसिस के साथ 1.5 अरब डॉलर का एमओयू रद्द कर दिया है. . इंफोसिस के प्लेटफॉर्म और एआई समाधानों के माध्यम से डिजिटल परिवर्तन को बढ़ावा देने और व्यवसाय संचालन सेवाओं को आधुनिक बनाने के लिए समझौते पर हस्ताक्षर किए गए।

Eyeing turnaround, JSPL to expand Odisha steel plant capacity to 20 mtpa

जेएसपीएल

जिंदल स्टील एंड पावर ने आरआईएनएल के ब्लास्ट फर्नेस-3 (बीएफ-3) के संचालन के लिए राष्ट्रीय इस्पात निगम लिमिटेड (आरआईएनएल) के साथ एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किया है।

अडानी विल्मर का शेयर दो दिन में 11% बढ़ा; यहाँ विश्लेषकों का क्या कहना है -  बिजनेसटुडे

अदानी विल्मर

25 प्रतिशत के न्यूनतम सार्वजनिक शेयरधारिता मानदंडों का पालन करने के लिए, खाद्य तेल प्रमुख अदानी विल्मर ने कहा कि उसके प्रवर्तक अगले सप्ताह से कंपनी की पूंजी का कुल 1.24 प्रतिशत, यानी लगभग 1.61 करोड़ शेयर बेच देंगे।

Infosys Partners With Microsoft To Step Up Enterprise Adoption Of  Generative AI | इंफोसिस और माइक्रोसॉफ्ट आए साथ, जेनरेटिव AI पर मिलकर करेंगे  काम

यूपीएल

यूपीएल बोर्ड ने राइट्स इश्यू के जरिए 4,200 करोड़ रुपये तक जुटाने की मंजूरी दे दी है

UPL Share Price today, Market Cap, Shareholding, Financials

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button