“क्या मैं बाहर जाना बंद कर दूं? या मैं गुप्त स्थानों की तलाश करूं?” : कार्तिक आर्यन

बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन ने हाल ही में एक साक्षात्कार में, कार्तिक आर्यन ने एक अन्य अभिनेता के साथ डेटिंग की कठिनाइयों पर चर्चा की और अफवाहों को संबोधित किया कि "फिल्म उद्योग में बेवफाई आम है।

बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन ने हाल ही में एक साक्षात्कार में, कार्तिक आर्यन ने एक अन्य अभिनेता के साथ डेटिंग की कठिनाइयों पर चर्चा की और अफवाहों को संबोधित किया कि “फिल्म उद्योग में बेवफाई आम है। कार्तिक ने कहा कि उनके लिए रिश्ते का सबसे महत्वपूर्ण पहलू आपसी सम्मान है।”कार्तिक ने YouTuber रणवीर अल्लाहबादिया के पॉडकास्ट पर फिल्म उद्योग के भीतर डेटिंग की बात स्वीकार की, लेकिन इस बात से इनकार किया कि इससे दो भागीदारों द्वारा साझा की जाने वाली गतिशीलता के बारे में बहुत कुछ बदल गया है।

यह पूछे जाने पर कि क्या दो अभिनेताओं के लिए संबंध बनाए रखना मुश्किल है या यदि प्रतिद्वंद्विता है, तो कार्तिक ने जवाब दिया, “हर किसी के लिए, यह निर्भर करता है … इसका इस पेशे से कोई लेना-देना नहीं है, बल्कि लोगों के साथ है … यह सब इस बात पर निर्भर करता है कि आप एक दूसरे के साथ कितने अनुकूल हैं।”

क्या मैं बाहर जाना बंद कर दूं?

यह पूछने पर क्या यह सच है कि फिल्म उद्योग में बेवफाई आम है, कार्तिक ने सहमति व्यक्त की कि यह मीडिया द्वारा बनाई गई धारणा है, लेकिन इसमें से बहुत कुछ बना हुआ है। “अगर दो अभिनेता एक साथ काम कर रहे हैं और एक साथ कॉफी के लिए बाहर जाते हैं, तो यह बताया जाएगा कि उन्हें एक साथ देखा गया था। लोग बात करना शुरू कर देंगे। क्या मैं बाहर जाना बंद कर दूं? या मैं गुप्त स्थानों की तलाश करूं? क्या होगा यदि दो लोग मिल रहे हैं दोस्तों के रूप में? अगर चार लोग बाहर जाते हैं, तो वे सिर्फ दो की तस्वीरें प्रकाशित करेंगे। ऐसा होता है। और इस वजह से, जब आप किसी और के साथ ‘स्पॉट’ होते हैं, तो यह अजीब लगता है।

कार्तिक ने स्वीकार किया कि इस तरह की गपशप “गड़बड़” हो सकती है, लेकिन वह इसके लिए दर्शकों की इच्छा को समझते हैं। अभिनेता ने अतीत में गंभीर रिश्तों से परहेज किया है, लेकिन जान्हवी कपूर के साथ उनके गोवा में एक साथ देखे जाने के कुछ महीने पहले उनके डेटिंग की अफवाहें फैल गईं। वे दोस्ताना 2 में अभिनय करने वाले थे, लेकिन धर्मा प्रोडक्शंस के साथ असहमति के कारण कार्तिक बाहर हो गए।

अभिनेता को हाल ही में भूल भुलैया 2 में देखा गया था, जो एक हॉरर कॉमेडी है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर असाधारण रूप से अच्छा प्रदर्शन किया है। फिल्म ने चार दिनों में 67 करोड़ रुपये की कमाई की है और इसके पहले सप्ताह के अंत तक 90 करोड़ रुपये की कमाई करने की उम्मीद है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button