बागेश्वर बाबा पहुंचे वाराणसी !

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री आज वाराणसी पहुंचे हैं। वाराणसी एयरपोर्ट पर बागेश्वर बाबा का काशी के बटुकों ने वैदिक मंत्रोच्चारण से स्वागत किया।

पंडित धीरेंद्र कृष्णा शास्त्री अपनी कथाओ के लिए काफी जाने जाते है और अपने चमत्कारों के लिए लाखो लोगो की भीड़ उनके पास नजर आती है हालही में शास्त्री जी ने राजस्थान में अपनी कथा सम्प्पन की ये जहा भी कथा करवाते है। वहा लोगो के बैठने तक की जगह नहीं होती है ऐसे में लोग अपनी अर्जिया लगाने आते है। बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री आज वाराणसी पहुंचे हैं। वाराणसी एयरपोर्ट पर बागेश्वर बाबा का काशी के बटुकों ने वैदिक मंत्रोच्चारण से स्वागत किया।

वाराणसी:बागेश्वर बाबा ने काशी विश्वनाथ मंदिर में लगाई हाजिरी, बोले- देश का  सोया हुआ हिंदू अब जाग रहा है - Bageshwar Baba Pandit Dhirendra Shastri  Reached Arrived Varanasi ...

अपनी अर्जिया लगाने आते है लोग

इसके बाद उनका काफिला यहां से सीधा श्री बाबा काशी विश्वनाथ धाम पहुंचा, जहां पर उनके स्वागत काफी संख्या में भीड़ इकट्ठा थी। पंडित धीरेंद्र शास्त्री बाबा विश्वनाथ के दरबार में हाजिरी लगाएंगे। इसके बाद उनके काल भैरव मंदिर और माता अन्नपूर्णा के दरबार में भी मत्था टेकने के कयास लगाए जा रहे हैं।

Baba Bageshwar Dhirendra shastri reached Varanasi to attend private program  worship at Kashi Vishwanath Temple | Varanasi News: निजी कार्यक्रम में  शामिल होने के लिए बाबा बागेश्वर पहुंचे वाराणसी ...

शास्त्री बाबा विश्वनाथ के दरबार में हाजिरी लगाएंगे

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का विमान सोमवार सुबह 11:05 बजे वाराणसी एयरपोर्ट पर लैंड हुआ। एयरपोर्ट पर भक्तों ने उनका जबरदस्त स्वागत किया। एयरपोर्ट से पंडित धीरेंद्र शास्त्री का काफिला काशी विश्वनाथ धाम के लिए रवाना हुआ। यहां वो षोडशोपचार दर्शन-पूजन करेंगे। पंडित धीरेंद्र शास्त्री के आगमन की सूचना से बाबा विश्वनाथ दरबार के बाहर भारी संख्भा में भक्तों की भीड़ उमड़ी है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button