ब्लैक बिकनी अवतार में नम्रता मल्ला ने बढ़ाया अपने सोशल मीडिया फैंस का तापमान

एक्ट्रेस अपनी बोल्ड इमेज की वजह से हमेशा से ही सुर्ख़ियों में छाई रहती हैं। एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ।

रातों रात स्टार बनी भोजपुरी अदाकारा नम्रता मल्ला अब किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस अपनी बोल्ड इमेज की वजह से हमेशा से ही सुर्ख़ियों में छाई रहती हैं। एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ। ब्लैक बिकनी पहनकर अपने हुस्न का परचम लहराते नम्रता ने अपनी कातिलाना अदाओं के साथ सीधे फैंस के दिलो पर वार किया है। अपनी सेक्सी फिगर को फ्लॉन्ट करते हुए नम्रता बोट पर खड़े होकर पोज देती नजर आईं है। एक्ट्रेस की ये वीडियो सोशल मीडिया के गलियारों में आग की तरह फ़ैल रही है।

इस वीडियो को साझा करते हुए नम्रता मल्ला ने कैप्शन में लिखा- “आई डोंट हैव डर्टी माइंड, आई हैव सेक्सी इमेजिनेशन… (I don’t have a dirty mind,I have a sexy imagination❤️❤️🌹🌹)” इस वीडियो में ब्लैक बिकिनी में नम्रता कहर बरपाती नजर आ रही हैं। ये पहली बार नहीं है जब नम्रता ने इस अंदाज को दिखाते हुए सोशल मीडिया पर बिजलियां गिराईं, वो अक्सर ऐसे ही वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर साझा कर अपने फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं।

बता दें नम्रता मल्ला एक अदाकारा तो हैं ही साथ ही साथ वो एक बेहतरीन बैली डांसर भी हैं। लेकिन अक्सर लोगों का ध्यान उनके डांस पर कम बल्कि उनके बिकिनी लुक्स पर ज्यादा रहता है। एक्ट्रेस रोजाना अपनी हॉट बिकनी तस्वीरें को साझाकर सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाती रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button