Bigg Boss 16: शालिन भनोट की पूर्व पत्नी दलजीत कौर ने अभिनेता की ‘बेस्ट फ्रेंड’ होने से किया इनकार !

बिग बॉस 16 में टीना दत्ता के लिए अपनी भावनाओं को कबूल करने के बाद, शालिन भनोट ने अपनी पूर्व पत्नी दलजीत कौर से अपनी शादी के बारे में भी चर्चा की।

बिग बॉस 16 में टीना दत्ता के लिए अपनी भावनाओं को कबूल करने के बाद, शालिन भनोट ने अपनी पूर्व पत्नी दलजीत कौर से अपनी शादी के बारे में भी चर्चा की। उन्होंने बातचीत के दौरान दलजीत को अपना “बेस्ट फ्रेंड” बताया, लेकिन ऐसा लगता है कि कौर के पास जोड़ने के लिए कुछ है।

दलजीत कौर ने कुछ मिनट पहले ट्विटर पर दिया जवाब

उन्होंने लिखा, ‘नहीं, मैं आपकी सबसे अच्छी दोस्त शालिन नहीं हूं। मेरे बच्चे की खातिर महीने या दो महीने में एक बार मिलना दोस्ती के योग्य नहीं है। मैं आपके प्रेम जीवन के लिए शुभकामनाएँ देता हूँ लेकिन कृपया मुझे अपनी कल्पनाओं और कहानियों से बाहर छोड़ दें।और आप इसे मज़ेदार कह रहे हैं ? सच ? टीना नो हार्ड आपके लिए भावनाएँ।”

मैं आप पर कैसे भरोसा करूं

शालिन ने टीना से कहा, “मेरा बिस्तर बनाने के लिए धन्यवाद। बस आपको बताना चाहता था कि मैंने नोटिस किया है। मैं आपको सच में बता रहा हूं।” टीना ने जवाब दिया, “मैं आप पर कैसे भरोसा करूं।” शालिन ने कहा, ‘यह बिग बॉस के घर के बाहर होगा। मैं सिर्फ आपको बता रहा हूं, हालांकि यह वह जगह नहीं है जहां आप अपना 100% दे सकते हैं। मैं तुमसे एक बात का वादा करता हूँ, मैं तुम्हें चोट नहीं पहुँचाऊँगा।”

लड़का होना एक समस्या है

टीना ने उत्तर दिया, “इसी से मुझे डर लगता है।” शालिन ने उससे कहा, “लड़का होना एक समस्या है।” टीना ने पूछा, “क्यों।” शालिन ने कहा, “अगर कुछ गलत होता है, तो हमेशा लड़के की गलती होती है।” टीना ने कहा, “मुझे पता है तुम्हारा क्या मतलब है, समस्या यह है कि मैं उसे (शालिन की पूर्व पत्नी दलजीत कौर) जानती हूं। हम दोस्त नहीं हैं, लेकिन हां हम एक-दूसरे को जानते हैं।”

यह सुनकर शालिन ने कहा, “इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। आप समीकरण नहीं जानते हैं। यह सबसे अच्छे दोस्तों की तरह है। ” फिर टीना ने सीधे शालिन से पूछा, “क्या यह एक अपमानजनक रिश्ता था?” शालिन ने उत्तर दिया, “नहीं-नहीं।” टीना ने कहा, “यही तो मैंने सुना।”

शालिन ने तब कहा, “चलो चीजों के बारे में बात नहीं करते.. क्योंकि मैं वास्तव में नहीं चाहता। लेकिन यह मजेदार होगा जब मैं आपको बताऊंगा। आप ‘क्या, वास्तव में’ जैसे होंगे? सच में?’ और आप मुझसे पूछेंगे ‘मैं इस बारे में क्यों नहीं बोलता? क्योंकि मैं इसके बारे में बात नहीं करता।”

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button