तुनिषा शर्मा मामले में शीजान खान का परिवार आया सामने, केस में अब आ सकता है नया मोड़ !

तुनिषा शर्मा की मौत के सिलसिले में 25 दिसंबर से जेल में बंद टीवी अभिनेता शीजान खान के परिवार ने मीडिया के सामने कुछ नए खुलासे किये है।

तुनिषा शर्मा की मौत के सिलसिले में 25 दिसंबर से जेल में बंद टीवी अभिनेता शीजान खान के परिवार ने मीडिया के सामने कुछ नए खुलासे किये है। शीजान के वकील ने मीडिया को बताया कि क्रिसमस की पूर्व संध्या पर कथित रूप से आत्महत्या करने वाली टीवी अभिनेत्री तुनिषा शर्मा चंडीगढ़ में अपने चाचा से डरती थीं, जिन्होंने उनकी मां वनिता को तुनिशा का गला घोंटने के लिए उकसाया था। अधिवक्ता शैलेंद्र मिश्रा ने कहा, “संजीव कौशल का नाम सुनकर तुनिषा बहुत घबरा जाती थी। संजीव कौशल के उकसाने पर तुनिषा की मां ने उसका फोन तोड़ दिया और उसका गला दबाने की कोशिश की।”

हिजाब में तुनिषा की एक तस्वीर

तुनिशा के दाह संस्कार के दिन फलक नाज़ आरोपी की बहन ने कहा, जिन्होंने पहले घोषणा की थी कि वह मीडिया से बात करेंगी। फलक नाज ने कहा, “शीजान की कोई और गर्लफ्रेंड नहीं है। उस लड़की को बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया गया था। उसकी कोई सीक्रेट गर्लफ्रेंड नहीं है।” साथ ही इस बीच, शेजान की बहन और सह-अभिनेता फलक नाज ने तुनिषा की मां पर आरोप लगाया और कहा कि तुनशा का डिप्रेशन उसके बचपन के आघात के कारण था। पवन शर्मा द्वारा किए गए दावों का खंडन करते हुए कि अभिनेता ने शीजान खान से मिलने के बाद हिजाब पहनना शुरू किया, उनकी बहन और सह-अभिनेता शफाक नाज़ ने कहा कि हिजाब में तुनिषा की एक तस्वीर शो के सेट से प्रसारित की जा रही है।

तुनिषा की मां ने शीज़ान के खिलाफ कई आरोप लगाए

इससे पहले 28 दिसंबर को पवन शर्मा ने दावा किया था कि शीजान खान से मिलने के बाद तुनिषा के व्यवहार और जीवनशैली में बदलाव आया और उसने ‘हिजाब’ (मुस्लिम महिलाओं द्वारा पहना जाने वाला हेडस्कार्फ़) पहनना भी शुरू कर दिया। शफाक नाज ने कहा, “हिजाब में तुनिशा की जो तस्वीर प्रसारित की जा रही है, वह शो के सेट की है, जो शूटिंग का हिस्सा थी. इसे देखा जा सकता है.”शुक्रवार को मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए, तुनिषा की मां ने शीज़ान के खिलाफ कई आरोप लगाए और “हत्या” का संदेह भी जताया।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button