Sara with Subhman: क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ फिर नज़र आई सारा अली खान, सोशल मीडिया पर दोनों के रिश्ते को लेकर उठे कई सवाल…

क्रिकेट और बॉलीवुड का कनेक्शन अक्सर ही देखने को मिल जाता है। वहीं इन दिनों क्रिकेटर शुभमन गिल और अभिनेत्री सारा अली खान का सोशल मीडिया पर एक बार फिर से उनके रिश्ते की अफवाहों को हवा देते हुए नए वीडियो सामने आए हैं।

क्रिकेट और बॉलीवुड का कनेक्शन अक्सर ही देखने को मिल जाता है। वहीं इन दिनों क्रिकेटर शुभमन गिल और अभिनेत्री सारा अली खान का सोशल मीडिया पर एक बार फिर से उनके रिश्ते की अफवाहों को हवा देते हुए नए वीडियो सामने आए हैं। जिसके यह कयास लगाए जा रहे है कि दोनों शायद एक दूसरे को डेट कर रहे है।

दो वीडियो हुए वायरल

हालही में सोशल मीडिया पर वायरल हुए दो वीडियो में सारा और सुभमन को साथ देखा जा सकता है जिसमे एक वीडियो में सारा और शुभमन को होटल कि लॉबी में आस पास ही कैप्चर किया गया वहीं दूसरे वीडियो में सारा प्लेन में एक ऐसे व्यक्ति के पास जाकर बैठती हुई नज़र आ रही हैं जो कि क्रिकेटर शुभमन गिल की तरह नज़र आ रहा है।

पहले भी साथ में नज़र आए थे दोनों

अगस्त के महीने में भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था इसमें सारा अली खान और क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ खाना कहते हुए नज़र आए थे। जिसके बाद से ही उन दोनों के रिलेसशनशिप में होने की खबरों ने हवा पकड़ी थी।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button