Sajal Aly: शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान पर फ़िदा हुई पाकिस्तानी एक्ट्रेस, शेयर की ये पोस्ट !

अभिनेत्री सजल अली, जिन्होंने श्रीदेवी के साथ उनकी वापसी परियोजना मॉम में सह-अभिनय किया, इंस्टाग्राम पर अपने नए 'प्यार' के लिए चर्चा में हैं।

अभिनेत्री सजल अली, (Sajal Aly) जिन्होंने श्रीदेवी के साथ उनकी वापसी परियोजना मॉम में सह-अभिनय किया, इंस्टाग्राम पर अपने नए ‘प्यार’ के लिए चर्चा में हैं। हाल ही में सजल ने इंस्टाग्राम पर शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान की एक तस्वीर शेयर की। आर्यन शायद ही कभी अपडेट पोस्ट करने के बावजूद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी लोकप्रिय हैं।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस  ने Instagram पर शेयर की स्टोरी

सजल ने बुधवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर सफेद टी-शर्ट में आर्यन की एक पुरानी तस्वीर साझा की, जिसमें वह सुनहरे समय के दौरान खुलकर पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। थ्रोबैक फोटो पर दोबारा गौर करते हुए, सजल ने स्टार किड के लिए अपने प्यार का इजहार करने के लिए शाहरुख खान और अनुष्का के हिट गाने हवाएं को लाल दिल वाले इमोजी के साथ जोड़ा।

सजल ने 2017 में रवि उदयवर की मॉम से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्होंने श्रीदेवी की बेटी आर्या की भूमिका निभाई। 2020 में, अभिनेता ने अपने लंबे समय के प्रेमी और सह-कलाकार अहद रज़ा मीर से अबू धाबी में एक अंतरंग निकाह समारोह में शादी की।

सजल का सपना हुआ पूरा

सजल अगली बार बॉलीवुड हस्तियों के साथ अपनी आगामी फिल्म ‘व्हाट्स लव गॉट टू डू विद इट’ में फिर से काम करती नजर आएंगी। शेखर कपूर द्वारा निर्देशित इस फिल्म का प्रीमियर 2022 टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हुआ था। फिल्म फेस्टिवल से तस्वीरों का एक गुच्छा साझा करते हुए, सजल ने एक पोस्ट में लिखा, “टीआईएफएफ में मेरी शुरुआत एक पूर्ण सपना था और मेरे दिल को अपार कृतज्ञता से भर देता है। यह @khanjemima &@shekharkapur के बिना संभव नहीं होता, मैं प्यार, प्रशंसा से अभिभूत हूं।”

एक्ट्रेस ने अपने परिवार और करीबियों को किया धन्यवाद

एक्ट्रेस बोली “मैं विश्व मंच पर पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करने का अवसर पाकर बेहद विनम्र हूं। धन्यवाद, टोरंटो यह एक पूर्ण सम्मान रहा है। आशा करती हूँ आप फिर मिलेंगे। मेरे लिए हमेशा मेरे साथ रहने के लिए मेरे परिवार और करीबी दोस्तों का विशेष धन्यवाद” इसमें शबाना आजमी भी हैं। फिल्म जेमिमा गोल्डस्मिथ द्वारा समर्थित है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button