BHARAT JODO YATRA: भारत जोड़ों यात्रा के चलते चंदा न मिलने पर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने की सब्जी वाले से बदसलूकी !

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर फिर एक विवाद सामने आया हैं। जिसमे यात्रा को लेकर दुकानदारों से चंदा इकठ्ठा करने की बात सामने आई है।

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर फिर एक विवाद सामने आया हैं। जिसमे यात्रा को लेकर दुकानदारों से चंदा इकठ्ठा करने की बात सामने आई है। इस पूरे मामले का वीडियो सामने आते ही राजनीतिक गलियारों में फिर एक बार गरमागरमी की हलचल शुरू हो चुकी है।

 

आखिर क्या है पूरा मामला ?

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर एक वीडियो सामने आया है जिसमे केरल के कोल्लम में एक दुकानदार ने यात्रा के सिलसिले में चंदा नहीं देने पर अपनी दुकान में तोड़फोड़ करने का कांग्रेसियों पर आरोप लगाया है। बता दें यह पूरा मामला 14 सितंबर का बताया जा रहा है।

500 रुपए लेने के बावजूद की तोड़फोड़

केरल के कोल्लम में एक दुकानदार सब्जी की दुकान लगता है जिसका नाम एस फवाज है मिली जानकारी के मुताबिक 14 सितंबर को कांग्रेस के कुछ लोकल लीडर उनकी दुकान पर आकर भारत जोड़ो यात्रा के लिए चंदा मांगने लगे। दुकानदार से 500 रुपए लेने के बावजूद कोंग्रेसियो ने दो हजार रुपए की मांग की।वहीं दुकानदार ने इतने पैसे देने से मना किया तो तो कांग्रेसियों ने कथित रूप से दुकान में तोड़फोड़ की और सब्जी भी सड़क पर फेंक दी।

Suspend हुए कार्यकर्त्ता

सब्जी की दुकान में तोड़फोड़ का वीडियो वायरल हो गया। साथ ही दुकानदार ने कुनिकोडी थाने में शिकायत दर्ज कराई है। मिली जानकारियों के अनुसार दुकान में तोड़फोड़ करने वालों में यूथ कांग्रेस के महासचिव अनिस खान भी शामिल थे। खान ही अपने पांच साथियों को लेकर उसकी दुकान पर पहुंचे थे। वीडियो सामने आने के बाद केरल कांग्रेस के अध्यक्ष के. सुधाकरन ने पार्टी के 3 कार्यकर्ताओं को सस्पेंड कर दिया है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button