Fatima Sana Shak Wedding Hint: क्या फातिमा सना शेख जल्द करने वाली हैं शादी ? पोस्ट संकेत साझा किया !

बॉलीवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख पिछले कुछ दिनों से आमिर खान की बेटी इरा खान और उनके होने वाले पति नुपुर शिखर पर अपने कमेंट्स को लेकर सुर्खियों में हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख पिछले कुछ दिनों से आमिर खान की बेटी इरा खान और उनके होने वाले पति नुपुर शिखर पर अपने कमेंट्स को लेकर सुर्खियों में हैं।

फातिमा ने इरा और नूपुर के सगाई समारोह के दौरान उनके नृत्य प्रदर्शन पर ‘अजीब लोगों’ की टिप्पणी करके सुर्खियां बटोरीं। हालांकि, न तो इरा खान और न ही नूपुर शिखारे को बुरा लगा क्योंकि यह उनके लिए काफी नॉर्मल था। सोशल मीडिया पर जहां इरा के फैंस फातिमा को ट्रोल कर रहे हैं वहीं एक्ट्रेस की शादी की खबरें भी सुर्खियां बटोर रही हैं।

फातिमा के कैप्शन से शादी का इशारा

दरअसल हाल ही में फातिमा सना शेख ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की है और अब वह सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं। तस्वीरों में, अभिनेत्री एक जोखिम भरे एथनिक पोशाक में बेहद खूबसूरत लग रही है, जिसमें एक बैकलेस टॉप और हाई-वेस्ट पैंट शामिल है। जहां लोग तस्वीरों में फातिमा के कातिलाना लुक की तारीफ कर रहे हैं, वहीं कई लोग उनके बोल्ड और खूबसूरत आउटफिट की तारीफ कर रहे हैं। तस्वीरों के अलावा फातिमा द्वारा लिखा गया कैप्शन ज्यादा ध्यान खींच रहा है। फातिमा ने लिखा है, ”सवाल यह है कि ये गांठ बांधनी चाहिए या नहीं.”

फैंस कैप्शन में ‘गांठ’ शब्द से कयास लगा रहे हैं

फातिमा का ये पोस्ट वायरल हो रहा है और यूजर्स को लग रहा है कि वह अपनी शादी का इशारा दे रही हैं। दरअसल, फातिमा के कैप्शन में ‘गांठ’ शब्द के इस्तेमाल ने उनके प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है। जो लगातार उनकी शादी को लेकर कयास लगा रहे थे। फातिमा के इस पोस्ट पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं, लेकिन आमिर खान की बेटी इरा के कमेंट ने सबका ध्यान खींचा।

इरा ने फातिमा की फोटो पर पॉपिंग हार्ट इमोजी शेयर किया है। बता दें कि कुछ महीने पहले खबरें आई थीं कि फातिमा अपने दंगल के को-एक्टर आमिर खान से शादी करने जा रही हैं। दरअसल ये अफवाहें तब फैली थीं जब आमिर खान ने अपनी दूसरी पत्नी किरण राव को तलाक दे दिया था। हालांकि, दोनों हस्तियों और उनके संबंधित विश्वसनीय सूत्रों ने शादी की बातों को खारिज कर दिया।

वर्कफ्रंट की बात करें तो फातिमा सना शेख इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सैम बहादुर’ की शूटिंग में बिजी हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button