गोवा से गिरफ्तार किए गए 20 बांग्लादेशी, फर्जी कागजों में कर रहे थे प्रयोग!

देश भर में कट्टरपंथी और राष्ट्रविरोधी गतिविधियों में शामिल इस्लामिक संगठन पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) के खिलाफ इन दिनों कार्रवाई चल रही है। अनैतिक गतिविधियों में लिप्त पीएफआई सदस्यों की गिरफ्तारी जारी....

देश भर में कट्टरपंथी और राष्ट्रविरोधी गतिविधियों में शामिल इस्लामिक संगठन पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) के खिलाफ इन दिनों कार्रवाई चल रही है। अनैतिक गतिविधियों में लिप्त पीएफआई सदस्यों की गिरफ्तारी जारी, इसी क्रम में गोवा से 20 बांग्लादेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया गया है. दरअसल, पिछले दो महीने में किराएदारों और विदेशियों के सत्यापन अभियान के दौरान गोवा पुलिस के आतंकवाद निरोधी दस्ते (एटीएस) ने राज्य में अवैध रूप से रह रहे 20 बांग्लादेशी नागरिकों की पहचान की थी.

CM प्रमोद सावंत की पुष्टि

अब सभी 20 बांग्लादेशी नागरिकों को पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है। गोवा के सीएम प्रमोद सावंत ने भी इसकी पुष्टि की है। वहीं, एटीएस के पुलिस अधीक्षक शोभित सक्सेना ने प्रेस से बात करते हुए कहा कि ये बांग्लादेशी नागरिक फर्जी दस्तावेजों का इस्तेमाल कर अवैध रूप से भारत में रह रहे थे. वे पिछले 4 से 5 साल से यहां रह रहे हैं। हमें उनके पास से नकली कागज मिले हैं, जो दूसरे राज्यों में बने थे और बांग्लादेश के भी कार्ड थे।

पुलिस अधीक्षक ने बताया है कि उन्हें फॉरेनर्स रीजनल रजिस्ट्रेशन ऑफिस (एफआरआरओ) के समक्ष पेश किया गया है और उनकी आवाजाही पर रोक लगाने का आदेश पारित किया है. हम एक रिपोर्ट तैयार कर रहे हैं और इसे गृह मंत्रालय (एमएचए) को यह जांचने के लिए भेज रहे हैं कि कहीं कोई संदिग्ध कोण तो नहीं है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button