Congress: भारत जोड़ो यात्रा के बीच राहुल गांधी ने कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव पर दिया ये जवाब !

कांग्रेस पार्टी देशभर में 3570 किमी लंबी 'भारत जोड़ो यात्रा' निकाल रही है। भारत जोड़ो यात्रा के तीसरे दिन राहुल गांधी ने एक बार फिर भाजपा और RSS (Rashtriya Swayamsevak Sangh) पर निशाना साधा।

कांग्रेस पार्टी देशभर में 3570 किमी लंबी ‘भारत जोड़ो यात्रा’ निकाल रही है। भारत जोड़ो यात्रा के तीसरे दिन राहुल गांधी ने एक बार फिर भाजपा और RSS (Rashtriya Swayamsevak Sangh) पर निशाना साधा। राहुल गांधी ने कहा भाजपा और संघ की विचारधारा नफरत फैलाने वाली है। और हमारी ये यात्रा भाजपा और RSS की विचारधारा के खिलाफ है।

भाजपा और संघ की विचारधारा नफरत फैलाने वाली- राहुल

राहुल गांधी ने कहा, सभी की अपनी राय होती है, भाजपा की राय है, RSS की राय है। हम उनके विचारों का स्वागत है। हमारे लिए ये यात्रा जनता से जुड़ने की है। जो नुकसान भाजपा की विचारधारा ने जनता को पहुंचाया है, उसकी भरपाई के लिए हमने ये यात्रा शुरू की है। राहुल गांधी ने कहा कि भाजपा और संघ की विचारधारा नफरत फैलाने वाली है।

Related Articles

Rahul Gandhi: Can long march revive India's Congress party in digital age?  - BBC News

अध्यक्ष पद पर दिया जवाब !

राहुल गांधी से जब अध्यक्ष पद के चुनाव के लिए सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं चुनाव लड़ूंगा या नहीं जल्द चुनाव होने वाला है। उसमें पता चल जाएगा। जब उनसे पूछा गया कि वह संभावनाओं से इंकार नहीं कर रहे हैं, तो इस पर उन्होंने कहा कि मैंने फैसला कर लिया है और मैं अपने स्टैंड पर कायम हूं।

Rahul Gandhi is more famous for 'BHARAT CHODO': BJP on Congress leader's  'Bharat Jodo Yatra' | India News | Zee News

पीएम मोदी पर कही यह बात !

राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए कोई संदेश देने के सवाल पर कहा, मेरे पास कोई संदेश नहीं है। विवेकानंद पॉलिटेक्निक से 118 अन्य भारत यात्रियों और अन्य वरिष्ठ नेताओं एवं कार्यकर्ताओं के साथ पदयात्रा की कांग्रेस ने राहुल गांधी समेत 119 नेताओं को ‘भारत यात्री’ नाम दिया है जो कन्याकुमारी से पदयात्रा करते हुए कश्मीर तक जाएंगे।

PM Modi ne ki 12 rallies rahul gandhi result se pahle EVM ki batate dekhe  khami Bihar chunav: 12 रैलियों में खूब गरजे PM मोदी, राहुल गांधी ने रिजल्ट  से पहले EVM
हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button