“सत्यप्रेम की कथा” का ट्रेलर रिलीज़, फिल्म इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक।

साजिद नाडियाडवाला की बहुप्रतीक्षित फिल्म, सत्यप्रेम की कथा, आखिरकार 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। आगामी फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में हैं।

साजिद नाडियाडवाला की बहुप्रतीक्षित फिल्म, सत्यप्रेम की कथा, आखिरकार 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। आगामी फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म एक संगीतमय प्रेम कहानी है जो कार्तिक और कियारा को उनके नवीनतम वेंचर भूल भुलैया 2 के बाद दूसरी बार फिर से साथ लाई है। प्रशंसकों को अब ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा क्योंकि फिल्म के निर्माताओं ने 5 जून को ट्रेलर को इंटरनेट पर रिलीज कर दिया है। उसी के अनुसार, आगामी फिल्म, जिसे पहले सत्यनारायण की कथा शीर्षक दिया गया था, 90 के दशक के तत्वों के साथ एक सुंदर प्रेम कहानी प्रतीत होती है।

सत्यप्रेम की कथा का ट्रेलर रिलीज

सत्यप्रेम की कथा के साथ कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी एक दूसरे के प्यार के रूप में वापस आ गए हैं। समीर विदवान्स द्वारा निर्देशित, लघु ट्रेलर हमें सत्यप्रेम के रूप में कार्तिक और कथा के रूप में कियारा के जीवन में ले जाता है। हम कार्तिक को शादी के लिए कियारा का पीछा करते और उसे प्रभावित करने की कोशिश करते हुए देखते हैं। दोनों की शादी भी हो जाती है लेकिन कियारा के चेहरे पर उदासी छा जाती है। हमने देखा है कि कियारा और कार्तिक कई दिल दहला देने वाले पल शेयर करते हैं। ट्रेलर में भावपूर्ण गानों की झलक भी मिलती है। फिल्म में शादी के बाद प्यार के कॉन्सेप्ट को दिखाया गया है।

सत्यप्रेम की कथा के बारे में

सत्यप्रेम की कथा में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी हैं। स्टार कास्ट में सुप्रिया पाठक कपूर, गजराज राव, सिद्धार्थ रंधेरिया, अनुराधा पटेल, राजपाल यादव, निर्मित सावंत और शिखा तलसानिया भी शामिल हैं। यह फिल्म एनजीई और नमह पिक्चर्स के बीच सहयोग को भी चिन्हित करती है।

दिलचस्प बात यह है कि किशोर अरोड़ा और निर्देशक समीर विदवान्स के साथ साजिद नाडियाडवाला और शरीन मंत्री केडिया ने अपनी-अपनी फीचर फिल्मों छिछोरे और आनंदी गोपाल के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता। सत्यप्रेम की कथा 29 जून, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button