सेल्फी बॉक्स ऑफिस: अक्षय कुमार की फिल्म सेल्फी का प्रदर्शन जारी !

इमरान हाशमी के साथ अक्षय कुमार की सेल्फी पहले ही थिएटर स्क्रीन पर हिट हो चुकी है। फिल्म का निर्देशन राज मेहता ने किया है। अक्षय फिल्म के....

इमरान हाशमी के साथ अक्षय कुमार की सेल्फी पहले ही थिएटर स्क्रीन पर हिट हो चुकी है। फिल्म का निर्देशन राज मेहता ने किया है। अक्षय फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. हालांकि उसके बाद भी उनकी फिल्म बेहद कम रकम से खुलती है। तीसरे दिन भी फिल्म का प्रदर्शन लाजवाब है।

बॉक्स ऑफिस की एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने पहले दिन शुक्रवार को 2.55 करोड़ रुपये की कमाई की, सेल्फी अक्षय कुमार की सबसे कम बॉक्स ऑफिस ओपनर बन गई। फिल्म ने शनिवार और रविवार को अपनी संख्या के रूप में अगले दिनों में अपने बॉक्स ऑफिस संग्रह में बहुत अधिक वृद्धि नहीं दिखाई।

बॉक्स ऑफिस की रिपोर्ट के अनुसार, तीसरे दिन, रविवार को, सेल्फी ने थोड़ी वृद्धि दिखाई, लेकिन इससे बहुत मदद नहीं मिली। फिल्म 3.50 करोड़ रुपये से 4.50 करोड़ रुपये के बीच कलेक्शंस कर लेती है। जहां पहले और दूसरे दिन की तुलना में इसमें बढ़ोतरी हुई है, वहीं ओवरऑल कलेक्शन अभी भी कम है। भारत में फिल्म का कुल कलेक्शन 10 करोड़ 11 करोड़ रुपये है। अगर बॉक्स ऑफिस पर सेल्फी का निराशाजनक प्रदर्शन जारी रहा, तो वह इसे 20 करोड़ रुपये से 25 करोड़ रुपये तक नहीं पहुंचा पाएगी।

अक्षय की आखिरी फिल्म सूर्यवंशी, रक्षा बंधन, राम सेतु, सम्राट पृथ्वीराज कटपुतली और अब सेल्फी ने दर्शकों को प्रभावित नहीं किया। हाल ही में एक साक्षात्कार में उन्होंने अपनी लगातार फिल्मों के बारे में बात करते हुए कहा, “दर्शक बदल गए हैं, आपको बदलने की जरूरत है, आपको खुद को खत्म करने की जरूरत है। आपको फिर से शुरू करना होगा क्योंकि दर्शकों को कुछ और देखना है।

यह एक बड़ी चेतावनी है, आपकी फिल्म नहीं चल रही तो गलती आपकी है। जब आपकी फिल्में लगातार फ्लॉप होती हैं, तो यह आपके लिए एक अलार्म होता है कि अब आपके बदलने का समय आ गया है। मैं कोशिश कर रहा हूं, वही कर सकता हूं/ दर्शकों या किसी और को दोष न दें। यह मेरी गलती है, 100%। आपकी फिल्म न चलना दर्शकों की वजह से नहीं है। यह आपके द्वारा चुने गए के कारण है। हो सकता है कि आपने फिल्म में सही सामग्री नहीं दी हो।”

‘सेल्फी’ को करण जौहर का धर्मा प्रोडक्शन प्रोड्यूस कर रहा है। यह फिल्म पृथ्वीराज सुकुमारन और मैजिक फ्रेम्स की हिंदी सिनेमा प्रोडक्शन में भी शुरुआत करेगी। सेल्फी’ 2019 की मलयालम कॉमेडी-ड्रामा ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ का रीमेक है। मूल मलयालम फिल्म का निर्देशन लाल जूनियर ने सची की एक पटकथा से किया था। अक्षय और इमरान ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ गाने के रीक्रिएटेड वर्जन पर भी डांस करते नजर आएंगे। मूल नंबर 1994 की फिल्म ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ का है जिसमें अक्षय सैफ अली खान के साथ हैं।

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button