Alcoholia: फिल्म ‘विक्रम वेधा’ का पहला गाना हुआ रिलीज़, Hrithik Roshan ने किया झूमते हुए डांस !

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की अपकमिंग गैंगस्टर ड्रामा विक्रम वेधा का पहला गाना शनिवार को एक ग्रैंड इवेंट में रिलीज किया गया।

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की अपकमिंग गैंगस्टर ड्रामा विक्रम वेधा का पहला गाना शनिवार को एक ग्रैंड इवेंट में रिलीज किया गया। अल्कोहोलिया नामक गीत में ऋतिक अपने नृत्य कौशल का प्रदर्शन करते हैं, यहां तक ​​कि उनका चरित्र वेधा एक गीत में थोड़ा सा नुकीला है जिसे केवल शराब के लिए श्रद्धांजलि के रूप में वर्णित किया जा सकता है।

मस्ती से नाचते दिखे ऋतिक

वीडियो की शुरुआत वेधा (ऋतिक रोशन) और उसके गिरोह के साथ होती है, जिसमें ज्यादातर लोग अपने हाथों में शराब की बोतलें लेकर जश्न मनाते हैं। ऋतिक मस्ती से नाचते हैं, भले ही उनका चरित्र एक गीत में स्पष्ट रूप से सुरीला है जो उनके चारों ओर ‘शराब’ के माहौल का जश्न मनाता है। अल्कोहलिया मनोज मुंतशिर द्वारा लिखा गया है और विशाल और शेखर द्वारा रचित है। संगीतकार जोड़ी ने भी स्निग्धजीत भौमिक और अनन्या चक्रवर्ती के साथ गाने को अपनी आवाज दी है।

प्रशंषकों ने तारीफों के बांधे पुल

फैंस ने गाने के फंकी लिरिक्स और बीट्स और ऋतिक के डांस की तारीफ की। एक फैन ने लिखा, ‘ऋतिक रोशन को डांस में कोई हरा नहीं सकता। वह किंवदंती है। ” एक अन्य ने कहा, “ऋतिक रोशन अपूरणीय हैं। बॉलीवुड को ऋतिक जैसा संपूर्ण सुपरस्टार कभी नहीं मिलेगा। कई प्रशंसकों ने नोट किया कि कैसे ऋतिक ने अपने स्पष्ट डांस मूव्स के अलावा गाने में भी अच्छा अभिनय किया था। एक प्रशंसक ने लिखा “पागल भाव और कोरियोग्राफी। ऋतिक के अलावा कोई और इस डांस को इतनी आसानी से नहीं कर सकता था, ”

इस गाने को कई शहरों में किया लांच

शनिवार को, फिल्म के निर्माताओं ने एक राष्ट्रव्यापी लॉन्च इवेंट में गाना लॉन्च किया, जिसे उन्होंने ‘अपनी तरह का पहला’ कहा। जहां ऋतिक ने मुंबई में गाने को लॉन्च किया, वहीं प्रेस और प्रशंसकों ने पूरे भारत के 14 अन्य शहरों में बड़े पर्दे पर लॉन्च को लाइव देखा। इनमें लखनऊ, पटना, इंदौर, सूरत, नागपुर, जालंधर, चंडीगढ़, जोधपुर, नोएडा, नासिक, वाराणसी, रांची, औरंगाबाद और दिल्ली शामिल हैं।

इस दिन रिलीज़ होगी ये फिल्म

पुष्कर और गायत्री द्वारा निर्देशित, विक्रम वेधा उसी नाम की निर्देशकों की 2018 की हिट तमिल फिल्म की रीमेक है, जिसमें आर माधवन और विजय सेतुपति ने अभिनय किया था। विक्रम वेधा को गुलशन कुमार, टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने फ्राइडे फिल्मवर्क्स और जियो स्टूडियोज और एक YNOT स्टूडियो प्रोडक्शन के सहयोग से प्रस्तुत किया है। फिल्म 30 सितंबर को ग्लोबली रिलीज होगी।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button