“यह कठिन है क्योंकि..”, माधुरी दीक्षित ने श्रीराम नेने के साथ अपनी शादी को बताया…

माधुरी दीक्षित को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। वह बॉलीवुड की सबसे प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक हैं। अभिनेत्रियों ने उद्योग में कुछ...

माधुरी दीक्षित को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। वह बॉलीवुड की सबसे प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक हैं। अभिनेत्रियों ने उद्योग में कुछ बेहतरीन प्रदर्शन दिए हैं। हालांकि, उन्होंने शादी के लिए अपना करियर छोड़ दिया। श्रीराम नेने से शादी करने के बाद एक्ट्रेस यूएस शिफ्ट हो गईं। बॉलीवुड डीवा ने अब डॉ. श्रीराम नेने से शादी कर ली है। इस जोड़े की शादी को अब 23 साल से ज्यादा हो चुके हैं। दोनों के दो बच्चे हैं, अरिन नेने और रयान नेने।

अपने यूट्यूब चैनल पर, अभिनेत्री ने अपनी शादी की योजना के बारे में खुलकर बात की। अभिनेत्री अब फिल्म उद्योग में वापस आ गई है और फिल्म में काम कर रही है। उनके पति चिकित्सा में अपना करियर बनाते हैं। लेकिन उनके पास एक ‘साझेदारी’ है जहां वे एक-दूसरे की और अपने बच्चों की देखभाल करना सुनिश्चित करते हैं। माधुरी ने श्रीराम नेने के साथ अपनी शादी के बारे में बात की। एक्ट्रेस ने कहा, “यह मुश्किल है क्योंकि आप लोगों को जिस तरह का समय रखना है। चाहे वह दिन रात हो और कॉल शेड्यूल, कभी-कभी आपकी हर दूसरे दिन कॉल, कभी-कभी आप ऐसे होते हैं जैसे शायद एक दिन छोड़ दें और आप कॉल पर हों।”

माधुरी दीक्षित ने कहा, “यह कठिन है क्योंकि तब आप ही हैं जो बच्चों की देखभाल कर रहे हैं, उन्हें स्कूल ले जा रहे हैं, उन्हें वापस ला रहे हैं, और इसी तरह की चीजें। इसके अलावा, समय, कुछ महत्वपूर्ण घटित हो सकता है लेकिन आप वहां नहीं हैं, क्योंकि आप अस्पताल में किसी और की देखभाल कर रहे हैं।

कभी-कभी मैं बीमार हो सकती हूं और आपको किसी और की देखभाल करनी पड़ती है। वह चीजें हैं। लेकिन मुझे लगता है कि यह बहुत दिलकश भी है और मुझे हमेशा आप पर बहुत गर्व महसूस होता था क्योंकि जब भी मैंने आपको उन मरीजों के बारे में इतना चिंतित देखा है जिनकी आप देखभाल कर रहे हैं या उनके अधिकारों के लिए लड़ रहे हैं… ”

उन्होंने आगे कहा, “मैं दिलों के दिलों में जानती हूं, आप बहुत अच्छे इंसान हैं। शादी में अपने पार्टनर को जानना बेहद जरूरी है। हमारे पास हमेशा वह साझेदारी थी जहां हम एक-दूसरे की देखभाल करते थे और यह सुनिश्चित करते थे कि बच्चों की हमेशा देखभाल की जाए, और हमेशा प्यार और देखभाल महसूस करें। कई बार ऐसा होता है जब यह मुश्किल होता है लेकिन कई बार ऐसा भी होता है जब हम जानते हैं कि हम जीवन में जो कुछ भी कर रहे हैं वह अच्छे के लिए है और हम दोनों यही चाहते हैं।”

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button