“भिखारी फिल्म माफिया ने..”, कंगना रनौत का बॉलीवुड पर तंज, कहा राक्षसों का….

कंगना  रनौत बॉलीवुड की सबसे प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक हैं। एक्ट्रेस अपने विवादित बयान को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। क्वीन एक्ट्रेस ने...

कंगना  रनौत बॉलीवुड की सबसे प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक हैं। एक्ट्रेस अपने विवादित बयान को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। क्वीन एक्ट्रेस ने एक बार फिर बॉलीवुड इंडस्ट्री की खिंचाई करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। अभिनेत्री ने अपनी मां के बारे में बताया जो एक संस्कृत शिक्षिका हैं। अपनी पारिवारिक पृष्ठभूमि का खुलासा करती है और कहती है कि वह शादी में क्यों नहीं नाचती।

कंगना ने सोशल मीडिया पर लिखा, “कृपया ध्यान दें कि मेरी मां मुझसे अमीर नहीं हैं, मैं राजनेताओं, नौकरशाहों और व्यापारियों के परिवार से आती हूं। मॉम 25 साल से ज्यादा समय से टीचर हैं। फिल्म माफिया को समझना चाहिए कि मेरा रवैया कहां से आता है और मैं उनकी तरह शादियों में घटिया चीजें और डांस क्यों नहीं कर सकता।

भिखारी फिल्म माफिया ने मेरा एरोगेंस कहा,…

एक्ट्रेस ने आगे फिल्म इंडस्ट्री के बारे में बताया। उन्होंने कहा, “भिखारी फिल्म माफिया ने मेरा एरोगेंस कहा, क्योंकि मैं दुसारी लड़कियों की तरह हंसना चाहता हूं, आइटम नंबर करना, शादियां पे नाचना, रात को बुलाए जाने पे हीरो के कैमरों में जाना ये सब केलिये साफ मन किया, वे मुझे पागल घोषित कर दिया और मुझे जेल में डालने की कोशिश की। यह रवैया है या ईमानदारी? उन्होंने अपनी आगामी फिल्म इमरजेंसी के बारे में बात करते हुए कहा, “खुद को सुधारने की जगे वो मुझे सुधरना चले हैं, लेकिन चक्कर ये है कि मुझे अपने लिए कुछ भी नहीं चाहिए, मैंने अभी अपना सब गिरवी रख के एक फिल्म बनाई है, राक्षसों का सफाया होगा सिर लुढ़क जाएगा, किसी को मुझे दोष नहीं देना चाहिए।”

औपचारिक प्रधानमंत्री की जीवनी है इमरजेंसी, कंगना रनौत इससे पहले इमरजेंसी में कई किरदारों के फर्स्ट लुक का खुलासा कर चुकी हैं। फिल्म में कंगना दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाएंगी, जबकि श्रेयस तलपड़े दिवंगत प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाएंगे। अनुपम क्रांतिकारी नेता जे पी नारायण की भूमिका निभाएंगे और महिमा चौधरी एक सांस्कृतिक कार्यकर्ता और इंदिरा गांधी के विश्वासपात्र पुपुल जयकर के रूप में दिखाई देंगी।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button