गौरी खान के गिफ्ट को 25 साल से संभाल रही हैं सीमा सजदेह !

शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान अभिनय की दुनिया से दूर रह सकती हैं। लेकिन गौरी एक डिजाइनर के तौर पर पूरे बॉलीवुड से जुड़ी हुई हैं।

शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान अभिनय की दुनिया से दूर रह सकती हैं। लेकिन गौरी एक डिजाइनर के तौर पर पूरे बॉलीवुड से जुड़ी हुई हैं। गौरी खान ने कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के घर भी डिजाइन किए हैं। गौरी खान की डिजाइनिंग स्किल्स से हर कोई वाकिफ है।

गौरी खान डिजाइनर होने के साथ-साथ अच्छी दोस्त भी हैं। सोहेल खान की पत्नी सीमा सजदेह भी गौरी खान की अच्छी दोस्त हैं। गौरी खान द्वारा दिए गए तोहफे का जिक्र करते हुए सीमा सजदेह ने अपनी 25 साल पुरानी दोस्ती का जिक्र किया है। हाल ही में BRUT को दिए एक इंटरव्यू में सीमा सजदेह ने अपने घर का दौरा किया है। इस दौरान गौरी खान द्वारा 25 साल पहले गिफ्ट की गई 3डी पेंटिंग्स का भी जिक्र किया गया है।

सीमा ने पेंटिंग की कहानी सुनाई

इंटरव्यू के दौरान सीमा सजदेह ने बताया कि गौरी और उनकी दोस्ती 25 साल पुरानी है। मुझे अपनी प्रेग्नेंसी की खबर तब मिली जब गौरी खान की बेटी सुहाना खान का जन्म हुआ। मैं दोगुनी खुशी के साथ अस्पताल पहुंचा। सीमा ने बताया कि हम करीब 25 साल से दोस्त हैं। गौरी ने मेरे घर का एक हिस्सा भी डिजाइन किया है। सीमा ने बताया कि गौरी ने मुझे एक 3-डी पेंटिंग दी थी। सीमा ने इस पेंटिंग को अपने घर पर लगाया है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button