आप नेता राजेंद्र पाल गौतम ने हिन्दू देवी देवताओं को ना पूजने की खाई कसम, बीजेपी ने करवाई की रखी मांग !

हालही में सोशल मीडिया पर एक आप नेता का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसकी वजह से अन्य पॉलिटिकल पार्टीस उन पर लगातार आरोप लगा रही है।

हालही में सोशल मीडिया पर एक आप नेता का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसकी वजह से अन्य पॉलिटिकल पार्टीस उन पर लगातार आरोप लगा रही है। आइये आपको बताते है क्या हैं इस वायरल वीडियो में जिसकी वजह से आप नेता को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल यह पूरा मामला दिल्ली के कैबिनेट मंत्री राजेंद्र पाल गौतम का हैं। जिनके बौद्ध महासभा के आयोजन में शामिल होने पर और शपत ग्रहण करने को लेकर सियासी माहौल गरम हो चूका हैं।

ब्रम्हा विष्णु महेश की कभी पूजा नहीं करूंगा

यह पूरा मामला बीते ५ ऑक्टूबर का है जब आप पार्टी दिल्ली के कैबिनेट मंत्री राजेंद्र पाल गौतम एक बौद्ध महासभा में शामिल हुए साथ ही उन्होंने शामिल होने की जानकारी भी अपने सोशल मीडिया पर सांझा करते हुए लिखा कि चलो बुद्ध की ओर मिशन जय भीम बुलाता है। आज “मिशन जय भीम” के तत्वाधान में अशोका विजयदशमी पर डॉ०अंबेडकर भवन रानी झांसी रोड पर 10,000 से ज्यादा बुद्धिजीवियों ने तथागत गौतम बुद्ध के धम्म में घर वापसी कर जाति विहीन व छुआछूत मुक्त भारत बनाने की शपथ ली। नमो बुद्धाय, जय भीम! इसके साथ ही उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया जिसमे राजेंद्र पाल गौतम शपत ग्रहण करते हुए कहते नज़र आ रहे है कि मैं आज के बाद ब्रम्हा विष्णु महेश की कभी पूजा नहीं करूंगा न ही किसी हिन्दू देवी-देवताओं को मानूंगा।

 

बीजेपी ने उठाए सवाल

इस वीडियो को बीजेपी के कई नेताओं ने शेयर कर आम आदमी पार्टी (AAP) पर निशाना साधा है। इतना ही नहीं बीजेपी नेता कपिल मिश्रा, मनोज तिवारी के साथ ही विश्व हिंदू परिषद के प्रवक्ता विनोद बंसल ने राजेंद्र पाल गौतम के खिलाफ हिन्दू धर्म का अनादर करने का आरोप लगते हुए कार्रवाई की मांग की है। साथ ही बीजेपी नेताओ का कहना है कि जहां चुनाव होते हैं वहां केजरीवाल और उनके नेता जय श्री राम और कृष्ण कहते थकते नहीं, लेकिन जहां सत्ता में होते हैं वहां वो भगवान का अपमान कर रहे है। इतना ही नहीं मिली जानकारियों के अनुसार इस घटना को लेकर आप संयोजक अरविंद केजरीवाल के भी राजेंद्र पाल गौतम से नाराज होने की खबर सामने आ रही है।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button