बिग बी के पोते अगस्त्य नंदा को डेट कर रही हैं शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान !

शाहरुख खान बॉलीवुड में सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं, न केवल अभिनेता बल्कि उनके बच्चे भी बड़े पैमाने पर प्रशंसक हैं। सुहाना खान...

शाहरुख खान बॉलीवुड में सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं, न केवल अभिनेता बल्कि उनके बच्चे भी बड़े पैमाने पर प्रशंसक हैं। सुहाना खान अपनी पहली फिल्म आर्काइव के लिए पूरी तरह तैयार हैं। बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही वह खबरों में बनी रहती हैं। अब अगस्त्य नंदा के साथ उनकी डेटिंग की अफवाहें हर तरफ छाई हुई हैं। उनके रिश्ते की अफवाहें तब शुरू हुईं जब सुहाना को पिछले साल कपूर परिवार के वार्षिक क्रिसमस ब्रंच में देखा गया था।

एक समाचार रिपोर्ट के अनुसार, जो पूरे इंटरनेट पर सामने आई, अगस्त्य ने सुहाना को अपने साथी के रूप में पेश किया। रिपोर्ट में कहा गया है, “वे एक साथ काफी समय बिताते थे और अपने बंधन को छिपाने की कोशिश भी नहीं कर रहे थे।

हालांकि उन्होंने इसे अभी तक आधिकारिक बनाने की योजना नहीं बनाई है, लेकिन प्रोडक्शन हाउस के अधिकांश लोगों ने अगस्त 2022 में उनके रिश्ते के बारे में जान लिया, “इसके अलावा, सूत्र ने यह भी कहा कि सुहाना अगस्त्य के विस्तारित पैतृक पक्ष द्वारा आयोजित क्रिसमस ब्रंच में शामिल हुईं, जिसमें उन्होंने सुहाना खान का परिचय कराया। उपस्थित सभी परिवार के सदस्यों के लिए उनके ‘साथी’ के रूप में।

जानकारी के मुताबिक, यह सब जोया अख्तर की फिल्म के सेट पर शुरू हुआ और दोनों के बीच अनबन की खबरें आने लगीं। सूत्र ने यह भी कहा कि हालांकि दोनों अपने रिश्ते को छिपाने की कोई कोशिश नहीं कर रहे हैं, क्योंकि उन्हें अक्सर एक साथ देखा जाता है, वे निश्चित रूप से जल्द ही इसे आधिकारिक भी नहीं करेंगे।

काम के मोर्चे पर, अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा और सुहाना खान “द आर्चीज” से अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार हैं। जोया अख्तर ने पिछले महीने द आर्चीज का फिल्मांकन पूरा किया। सुहाना और अगस्त्य के अलावा, फिल्म में बोनी कपूर की छोटी बेटी ख़ुशी कपूर, मिहिर आहूजा, डॉट, युवराज मेंडा और वेदांग रैना भी हैं। इंस्टाग्राम पर साझा की गई तस्वीरों में, ज़ोया फिल्म के कलाकारों के साथ फिल्म की समाप्ति का जश्न मनाने के लिए तीन स्तरीय केक काटती हुई नजर आईं।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button