उर्फी की ड्रेस देख Netizens ने उनके लिए भगवान से की प्रार्थना, वायरल VIDEO !

अपने अतरंगी कपड़ों के लिए हमेशा सुर्खियों में बनी रहने वाली उर्फी जावेद ने फिर एक बार उस समय सबका ध्यान अपनी और खींचा जब वह मुंबई में एक कार्यक्रम में शामिल होने गईं

अपने अतरंगी कपड़ों के लिए हमेशा सुर्खियों में बनी रहने वाली उर्फी जावेद ने फिर एक बार उस समय सबका ध्यान अपनी और खींचा जब वह मुंबई में एक कार्यक्रम में शामिल होने गईं और अपनी हॉट और सेक्सी ड्रेस से सभी को हैरान कर दिया।इस इवेंट का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और वीडियो में उर्फी जावेद को गोल्ड थोंग वाली हॉट सी-थ्रू ड्रेस पहने देखा जा सकता है उर्फी जावेद को बड़े हूप इयररिंग्स पहने हुए भी देखा जा सकता है और उन्होंने वाइन कलर का लिप शेड चुना है।

जख्म भी करने पड़े है बर्दास्त 

इस ऑउटफिट के चलते उर्फी एक बार फिर ट्रोलर्स को उन्हें ट्रोल करने का मौका देती नजर आ रही है। उर्फी की यह ड्रेस देख इस बार लोग उनपर हसने के बजाए उनके लिए भगवान से सदबुद्धि मांगते नजर आ रहे है। इसके पहले उर्फी की एक चुवंगम से बनी ड्रेस में सामने आयी थी। जिसके बाद कुछ लोगों ने उनका अच्छा खासा मज़ाक भी बनाया था। इतनी ही नहीं यह अजीबो गरीब कपड़ो वाली फैशन इन्फ्लुएंसर उर्फी कई बार तो ऐसे ऑउटफिट भी खुद के लिए बना चुकी है। जिसकी वजह से उन्हें उनकी बॉडी पर कई जख्म भी बर्दास्त करने पड़े है।

Urfi Javed Dead Heres What Actress Has to Say About Her Death Rumour

READ THIS ALSO:

रामचरण के फैंस ने Troller को बीच सड़क पर जमकर पीटा, एक्टर की Wife को लेकर बोली थी यह बात !

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button