मुस्लिम लड़कियों ने हिंदू लड़को पर लगाया आरोप !

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के आने से नए बदलाव दिखते है लेकिन शायद लड़कियों की सुरक्षा सही ढंग से नहीं हो पाती है क्या बीजेपी सरकार लड़कियों की सुरक्षा के लिए कड़े प्रबंध कर पा रही है

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के आने से नए बदलाव दिखते है लेकिन शायद लड़कियों की सुरक्षा सही ढंग से नहीं हो पाती है क्या बीजेपी सरकार लड़कियों की सुरक्षा के लिए कड़े प्रबंध कर पा रही है ? ये अपने आप में एक सवाल बन गया है दरअसल उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक ऐसी घटना हुई जिसके चलते अभद्रता को बढ़ावा दिया जा रहा है उत्तर प्रदेश के मेरठ का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मुस्लिम लड़कियों के साथ कुछ युवकों द्वारा अभद्रता की जा रही है।

मेरठ: लड़कियों के मुंह से निकल गया साथ घूम रहे लड़के का नाम, लोगों ने घेरकर की अभद्रता, Video वायरल

मेरठ में एक मुस्लिम युवती के साथ हुई अभद्रता!

लड़कियों के बुर्के को हटाया गया, उसके साथ बुरा बर्ताव किया गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर लोग कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। मेरठ पुलिस के अनुसार, मामला संज्ञान में है और कार्रवाई की जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार, दोनों मुस्लिम लड़कियां एक हिंदू दोस्त के साथ मेरठ के भगत सिंह मार्केट में खरीददारी कर रही थी, तभी वहां कुछ लोग पहुँचते हैं और सवाल जवाब करने लगते हैं।

खरीदारी करने के दौरान घेरकर व्यापारियों ने की अभद्रता, जांच में जुटी पुलिस | Video of indecency surrounded while shopping on social media - Dainik Bhaskar

मुस्लिम लड़कियों के साथ अभद्रता की हदें पार

वीडियो में सुनाई दे रहा है कि लोग लड़कियों से चेहरा दिखाने की बात कह रहे हैं। लड़कियों से सवाल पूछा गया कि ये कैसे दोस्त हैं तुम्हारे? हिंदुओं को दोस्त बनाओगी तुम? इसके बाद कुछ लोगों ने जबरदस्ती नकाब हटाकर चेहरा दिखाने की बात कही और इसका वीडियो भी बनाया। इसके बाद युवक से भी पूछताछ करने लगे। जवाब में युवक कह रहा है कि प्लीज मेरी बात तो सुनो, हम स्टाफ हैं। इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने युवक के साथ धक्कामुक्की और अभद्रता की।

हिंदू मुस्लिम पर फिर हुआ विवाद

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल है और लोग इस पर आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं। यूजर ने लिखा कि अब यही देखना बाकी रह गया है कि किसकी चूड़ी टाइट हो रही है और वो भी किसकी सरकार में। एक यूजर ने लिखा कि सही में समाज में बहुत ज्यादा ही हिंदू-मुस्लिम हो गया, लोगों को इससे बड़ा मुद्दा आजकल दिखाई ही नहीं देता।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button