रामचरण के फैंस ने Troller को बीच सड़क पर जमकर पीटा, एक्टर की Wife को लेकर बोली थी यह बात !

साउथ स्टार राम चरण इन दिनों अपने फैंस के कुछ विवाद के चलते सुर्ख़ियों में बने हुए है। दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में सुनिसिथ

साउथ स्टार राम चरण इन दिनों अपने फैंस के कुछ विवाद के चलते सुर्ख़ियों में बने हुए है। दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में सुनिसिथ नाम के एक व्यक्ति ने राम चरण और उनकी पत्नी उपासना के बारे में अपमानजनक टिप्पणी की, जिससे बाद राम चरण के फैंस समर्थन में आ गए। प्रशंसकों ने अपना अटूट समर्थन दिखाया और अवांछित आलोचना से अपने पसंदीदा स्टार और उनकी पत्नी का बचाव किया। जिसके बाद सुनीसिथ के खिलाफ नाराजगी और हिंसा व्यक्त करने वाले प्रशंसकों के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं और वायरल हो रहे हैं।

राम चरण के फैन्स ने ट्रोलर्स को जमकर पीटा

इस पूरे मामले की बात करे तो रिपोर्ट्स के मुताबिक सुनीसिथ ने कथित तौर पर एक इंटरव्यू में कहा, “राम चरण और उपासना बहुत अच्छे दोस्त हैं. उपासना और मैं हाल ही में एक लंबी राइड पर गए थे. हम गोवा भी गए थे.” और आरआरआर अभिनेता के बारे में कुछ टिप्पणियां भी कीं जिसके बाद राम चरण के फैन्स ने ट्रोलर्स को जमकर पीटा। हालाँकि, यह लड़का सुनीसिथ अपने सोशल मीडिया वीडियो के कारण प्रसिद्ध हो गया। इससे पहले उन्होंने कथित तौर पर लावण्या त्रिपाठी के बॉयफ्रेंड होने का भी दावा किया था और जूनियर एनटीआर और कई अन्य सितारों के बारे में भी गलत बातें कही थीं।

अगले गेम चेंजर की शूटिंग में व्यस्त रामचरण

दरअसल, पुलिस ने उसके खिलाफ कई बार शिकायत दर्ज की और उसे सलाखों के पीछे भी डाला गया। इस बीच, रामचरण वर्तमान में शंकर के साथ अपने अगले गेम चेंजर की शूटिंग में व्यस्त हैं। अभिनेता ने हाल ही में पिछले महीने एक लंबा शेड्यूल पूरा किया और अपने बच्चे का स्वागत करने के लिए कुछ महीनों के लिए ब्रेक लेने की उम्मीद है।

Ram Charan opens up about his two crushes: 'She had something so  attractive' | Telugu Movie News - Times of India

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button