भारतीय पोशाक में बाइक चलाती महिला का वीडियो हुआ वायरल !

सोशल मीडिया पर रोज हज़ारो वीडियो सामने आते रहते है उसी बीच एक वीडियो लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में सक्षम दिख रहा है।

सोशल मीडिया पर रोज हज़ारो वीडियो सामने आते रहते है उसी बीच एक वीडियो लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में सक्षम दिख रहा है। दरससल रॉयल एनफील्ड की सवारी करते हुए पारंपरिक पोशाक पहने एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उसने अपने ‘बॉस लेडी एटीट्यूड’ से सबका ध्यान खींचा।

 

अब तक 60 हजार से ज्यादा व्यूज

यह वीडियो जिंदगी गुलजार है नाम के यूजर द्वारा शेयर किए गया है। वीडियो को अब तक 60 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। सोशल मीडिया यूजर्स इस क्लिप को देखकर दंग रह गए। कुछ ने कहा कि महिला को बाइक चलाते समय हेलमेट पहनना चाहिए था। “सिर को घूंघट से ढकना तो मर्जी है, पर देवी जी; हेलमेट भी जरूरी है। इसमें आगे लिखा है, “हेलमेट अनिवार्य है, कोई विकल्प नहीं”।

ऐसे पहले भी कई वीडियो आ चुके है सोशल मीडिया पर सामने

ऐसे कई असामान्य उदाहरण सामने आए हैं जहां बुलेट चलाने वाली महिलाएं सामने आई हैं। इससे पहले, ब्राइडल गाउन पहने एक महिला का रॉयल एनफील्ड बुलेट की सवारी करते हुए एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था। वीडियो ने दर्शकों को स्तब्ध कर दिया है क्लिप को इंस्टाग्राम पर वैशाली चौधरी खुटेल ने पोस्ट किया था। “जातनी” शीर्षक वाले वीडियो में वह दुल्हन की पोशाक में रॉयल एनफील्ड बुलेट की सवारी करती दिख रही है। कैप्शन में #reelsinstagram और #relitfeelit सहित कई हैशटैग भी हैं।

यह भी पढ़ें: एक मोटरसाइकिल पर पांच लोगों के सवार होने पर खानी पड़ी जेल की हवा, जाने पूरा मामला !

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब (Facebook, Twitter, Instagram and YouTube) पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं। ….

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button