मंत्री नंदी ने लिया ‘सपा मिडिया सेल’ को आड़े हाथों, सुनाई खरी खरी !

गौरतलब होकि सपा मिडिया सेल ने एक नया ट्वीट करते हुए आगरा लखनऊ एक्सप्रेस को बेहतर बताया था जिसको लेकर प्रदेश सरकार के मंत्री ने जवाब दिया

यूपी में इन दिनों मानसून आया हुआ है। लगभग हर जिले में बारिश ने अपनी दस्तक दे दी है। अब यूपी में बारिश हो और यहां की सियासत में इसकी बूंदे न पड़े ऐसा कैसा हो सकता है। इन्ही सियासी बौछारों में एक दूसरे को भिगोने में सत्ता पक्ष व विपक्ष लगे हुए है। इन्ही सब के बीच प्रदेश के मंत्री नन्द गोपाल नंदी ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर जमकर सियासी छींटे मारी है।

पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव का हमला जारी

बुन्देलखण्ड की तरक्की और विकास का आधार बुन्देलखण्ड एक्सप्रेसवे के निर्माण और निर्धारित समय से पहले उद्घाटन को से तिलमिलाई समाजवादी पार्टी और पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव का हमला जारी है। जिसपर उत्तर प्रदेश के औद्योगिक विकास मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी द्वारा करारा जवाब दिया जा रहा है।

गोपाल गुप्ता नन्दी ने ट्वीट कर करारा जवाब दिया

मंत्री नंदी ने कहा कि देश-दुनिया में उत्तर प्रदेश को “एक्सप्रेस प्रदेश” की नई पहचान मिली है। आज समाजवादी पार्टी मीडिया सेल ने एक नया ट्वीट करते हुए आगरा लखनऊ एक्सप्रेस को बेहतर बताया है। जिस पर उत्तर प्रदेश सरकार के औद्योगिक विकास मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी ने ट्वीट कर करारा जवाब दिया है। जवाब में लिखा है कि जिन्होंने सत्ता के लिए पिता व चाचा अपमान किया उनसे क्या बात करें।

सपा मीडिया सेल को इस तरह दिया जवाब

साथ मंत्री नंदी ट्वीट कर लिखा कि मिस्टर मिडिया सेल! ये जानकर ख़ुशी हुई कि आपकी पार्टी में कोई ऐसा नेता नहीं बचा जो जवाब दे सके। हमें मानक और मर्यादा का पाठ उनसे सीखने की कतई आवश्यकता नहीं है। जिन्होंने सत्ता के लिए अपने बुजुर्ग पिता और चाचा का अपमान में गुरेज नहीं किया। वही पिता जिन्होंने कभी मुख्यमंत्री की कुर्सी गिफ्ट की थी। उनकी बनाई पार्टी पर कब्जा करके छीनकर जबरदस्ती स्वयंभू राष्ट्रीय अध्यक्ष बन गए।

उत्तर प्रदेश को “एक्सप्रेस प्रदेश” की नई पहचान मिली

हमने पाँच सालों में विश्वस्तरीय पूर्वांचल और बुन्देलखण्ड एक्सप्रेसवे तैयार कर प्रदेश की जनता को लोकार्पित कर दिये और गंगा एक्सप्रेसवे का काम शुरू कर दिया! आज आदरणीय प्रधानमंत्री जी के मार्गदर्शन और माननीय मुख्यमंत्री जी के नेतृत्व में देश-दुनिया में उत्तर प्रदेश को “एक्सप्रेस प्रदेश” की नई पहचान मिली है!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button