#’पश्चिम बंगाल’: भाजपा के विरोध पर बवाल, हिरासत में आये शुभेंदु के साथ लॉकेट चटर्जी !

'पश्चिम बंगाल' (West Bengal) से बड़ी खबर सामने आ रही है। इस दौरान पश्चिम बंगाल की 'विधानसभा' (Assembly) में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी को राज्य सचिवालय 'नबान्न चलो' अभियान में हिस्सा ले रहे राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया गया है।

‘पश्चिम बंगाल’ (West Bengal) से बड़ी खबर सामने आ रही है। इस दौरान पश्चिम बंगाल की ‘विधानसभा’ (Assembly) में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी को राज्य सचिवालय ‘नबान्न चलो’ अभियान (Let’s not build’ Campaign) में हिस्सा ले रहे राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी (Leader Shubhendu Adhikari) अधिकारी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया गया है।

‘पार्टी नेता’ राहुल सिन्हा को भेजा जेल

इस मामले में भाजपा के नेता एवं सांसद लॉकेट चटर्जी (MP Locket Chatterjee) और पार्टी नेता राहुल सिन्हा (Party Leader Rahul Sinha) को भी हिरासत में लिया गया है। इस मामले में उन्हें जेल भेज (Send to Jail) दिया गया है। बता दें कि सचिवालय के पास ‘सेकंड हुगली ब्रिज’ (Second Hooghly Bridge) के नजदीक पुलिस प्रशिक्षण स्कूल के सामने रोका गया है।

बंगाल की जनता ममता के साथ नहीं

ऐसे में राज्य में तृणमूल कांग्रेस सरकार के कथित भ्रष्टाचार के खिलाफ ‘नबन्ना अभियान’ में हिस्सा लेने के लिए राज्य भर से भाजपा समर्थक मंगलवार (Tuesdayकी सुबह कोलकाता पहुंच गए थे। शुभेंदु अधिकारी का अभियान को लेकर बयान सामने आया है की, यह शांतिपूर्ण आंदोलन के साथ ही यह भ्रष्टाचार और बेरोजगारी का बड़ा मुद्दा है। इस सिलसिले में बंगाल की जनता ममता के साथ नहीं है, इसलिए वह बंगाल में उत्तर कोरिया की तरह तानाशाही करते हुये नजर आ रही हैं।

TMC कार्यकर्ताओं ने जमकर किया पथराव

आपको बता दें कि इस घटना पर भाजपा जिला अध्यक्ष सुकुमार राय ने कहा है कि, हमने सीतलकुची के कूचबिहार में एक विशाल विरोध रैली है। इस मामले में टीएमसी कार्यकर्ताओं ने जमकर पथराव करते हुए दिखाई दे रहें हैं। पथराव के दौरान उन लोगों ने बम फेंकना शुरू कर दिया है। बता दें कि वहां मौजूद इस घटना में भाजपा के 2 कार्यकर्ता भी घायल हो गए हैं।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button