The Kashmir Files Controversy: अगर मेरे हाथ में पिस्टल होती तो उसे गोली मार देता’, जानिए नदव लैपिड के बारे में किसने कही ये बात !

मशहूर फिल्म डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की इस साल रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है।

मशहूर फिल्म डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की इस साल रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। फिल्म को लेकर जारी विवाद के बीच अब इजरायली फिल्मकार नदव लैपिड को भी गोली मारने की बात सामने आई है। आइए जानते हैं किसने ऐसा कहा है।

इस शख्स ने कही ये बड़ी बात

जब एक पत्रकार द्वारा इजरायली फिल्म निर्माता की ‘द कश्मीर फाइल्स’ के प्रचार और अश्लील होने के बारे में पूछा गया, तो एक कश्मीरी ब्राह्मण अशोक पंडित ने गुस्से में जवाब दिया कि ‘अगर मेरे हाथ में पिस्तौल होती, तो मैं उसे गोली मार देता, अन्य जो वे क्या कर रहे थे’ मंच पर जो जूरी में थे, उस समय बाकी लोग क्या करते थे। हमारी कमजोरी यह है कि हम सब सुनने को तैयार हो जाते हैं और नौकरशाही के किन-किन लोगों ने उसे चुना है। मैं मांग कर रहा हूं कि इसे किसने चुना है और कौन लोग हैं जो ऐसा नहीं होने दे रहे हैं और स्थानांतरण का मुद्दा बिल्कुल सही है और संविधान ने हमें लोगों की जान बचाने की इजाजत दी है। अशोक पंडित अपनी बात कहते हुए काफी गुस्से में नजर आ रहे थे।

आपको बता दें कि इस साल रिलीज हुई ‘द कश्मीर फाइल्स’ में कश्मीरी पंडितों के पलायन की कहानी दिखाई गई है और फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था। इस फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, दर्शन कुमार, पल्लवी जोशी और पुनीत इस्सर ने मुख्य भूमिका निभाई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button