LUCKNOW: कमिश्नर ने 18 पीसीटीएस खराब होने पर नाराजगी जताई, तत्काल सभी ट्रांसफर स्टेशनों को चालू करने के निर्देश !

 शहर की कूड़ा उठान, सफाई व्यवस्था पटरी पर नहीं आ पा रही है। इसी बीच कमिश्नर डॉ. रोशन जैकब ने बुधवार को कई स्थानों का निरीक्षण किया।

 शहर की कूड़ा उठान, सफाई व्यवस्था पटरी पर नहीं आ पा रही है। इसी बीच कमिश्नर डॉ. रोशन जैकब ने बुधवार को कई स्थानों का निरीक्षण किया।पुरनिया में कूड़ा ट्रांसफर स्टेशन (पीसीटीएस) देखा। शहर में 18 पीसीटीएस खराब पड़े हैं। इस पर कमिश्नर ने नाराजगी जताई। उन्होंने तत्काल सभी ट्रांसफर स्टेशनों की कमियों को दूर कर उनको चालू करने का निर्देश दिया।

 धनराशि जारी करने का निर्देश

कमिश्नर ने कहा कि इस बात का ध्यान रखें कि कूड़ा ट्रांसफर स्टेशन पर कीचड़ या पानी न रहे। ट्रांसफर स्टेशन की जमीन को समतल करा कर इंटरलॉकिंग करवाएं। कूड़ा एक जगह इकट्ठा करें न कि इधर उधर। कमिश्नर ने पुरनिया स्थित ट्रांससफर स्टेशन को चारों ओर से ढंकने और उसका गेट सही कराने के निर्देश दिए। इसके अलावा ईकोग्रीन में कार्य कर रही चारों संस्थाओं को रुकी हुई धनराशि जारी करने का निर्देश दिया। निरीक्षण में उनके साथ नगर आयुक्त इन्द्रजीत सिंह, अपर नगर आयुक्त अभय पाण्डेय भी मौजूद रहे।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button