सालार: सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन का वर्धराज मन्नार के रूप में फर्स्ट लुक आउट!

फिल्म सालार के फर्स्ट लुक में पृथ्वीराज सुकुमारन डेंजर अवतार में हैं। फिल्म के निर्माताओं, जिसमें प्रभास भी हैं, ने रविवार को ...

फिल्म सालार के फर्स्ट लुक में पृथ्वीराज सुकुमारन डेंजर अवतार में हैं। फिल्म के निर्माताओं, जिसमें प्रभास भी हैं, ने रविवार को पृथ्वीराज के जन्मदिन के मौके पर उनके फर्स्ट लुक पोस्टर का अनावरण किया। ब्लॉकबस्टर केजीएफ फ्रैंचाइज़ी के निर्देशन के लिए जाने जाने वाले निर्देशक प्रशांत नील के नेतृत्व में सालार टीम ने बड़े बजट की एक्शन थ्रिलर से पृथ्वीराज का पहला लुक साझा किया।

बर्थडे बॉय पृथ्वीराज सुकुमारन

पृथ्वीराज रविवार को 40 साल के हो गए। सालार में वह वर्धराज मन्नार का किरदार निभाते नजर आएंगे। पोस्टर में पृथ्वीराज को कोयले की धूल से निकलते हुए दिखाया गया है। वह दाढ़ी वाला है, माथे पर तिलक और चेहरे पर चोट के निशान हैं। अभिनेता को ईयर स्टड, नाक पर एक सेप्टम रिंग और एक चोकर पहने हुए भी देखा जाता है।

प्रशांत नील ने ट्विटर पर लिखा, “सबसे बहुमुखी @PrithviOfficial को जन्मदिन की शुभकामनाएं, पेश है सालार से वर्धराजा मन्नार।”

प्रशंसकों ने दिखाया अपना प्यार

लुक जारी होने के बाद से ही पृथ्वीराज के फैंस दीवाने हो गए हैं। पोस्टर पर प्रतिक्रिया देते हुए एक फैन ने लिखा, “प्रशांत नील की फिल्मों के ब्लैक शेड का अलग फैन बेस है।” एक अन्य ने लिखा, “शानदार लुक”।

फ़िल्म में मन्नार का किरदार लोगों को पागल कर देगा

इससे पहले एक साक्षात्कार में, निर्देशक ने साझा किया, “पृथ्वीराज जैसे सुपरस्टार का फिल्म में होना एक परम आनंद है। हमारे पास इससे बेहतर वरदराज मन्नार नहीं हो सकता था। जिस तरह से उन्होंने फिल्म में इतना बड़ा किरदार निभाया है, वह उनके शानदार प्रदर्शन से उनकी शानदार उपस्थिति को सही ठहराता है। फिल्म में उनके होने से ड्रामा निश्चित रूप से पागल कर देने वाला है।

मलयालम सिनेमा के एक सुपरस्टार होने के नाते उनके बहुत बड़े प्रशंसक हैं जो उन्हें पर्दे पर इतना बड़ा किरदार निभाते हुए देखकर वास्तव में मंत्रमुग्ध हो जाएंगे। फिल्म में पृथ्वीराज और प्रभास जैसे दो महान अभिनेताओं को एक साथ निर्देशित करना एक अद्भुत अनुभव था।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button