Abha Poul: कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज से ज्यादा कमाती हैं ये बोल्ड एक्ट्रेस, जानिए कैसे?

दर्शकों को इन दिनों ओटीटी पर बोल्ड वेब सीरीज काफी पसंद आ रही है। शायद यही वजह है कि वेब सीरीज में बोल्ड और इंटीमेट सीन बखूबी दिखाए जाते हैं...

दर्शकों को इन दिनों ओटीटी पर बोल्ड वेब सीरीज काफी पसंद आ रही है। शायद यही वजह है कि वेब सीरीज में बोल्ड और इंटीमेट सीन बखूबी दिखाए जाते हैं। ऐसी वेब सीरीज में काम कर कई फीमेल एक्ट्रेसेस ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है और वो लाइमलाइट में बनी रहती हैं। इन्हीं में से एक हैं लोलिता भाभी उर्फ आभा पॉल जिन्होंने ओटीटी की दुनिया में काफी सफलता और ग्लैमर हासिल किया है। अभिनेत्री की कुल संपत्ति आपको निश्चित रूप से आश्चर्यचकित करेगी।

कुल संपत्ति

इसमें कोई शक नहीं है कि सेलेब्स इंडस्ट्री में अपनी मेहनत के दम पर पैसा कमा रहे हैं। यहां के लोकप्रिय सितारे भी ब्रांड एंडोर्समेंट से करोड़ों रुपये कमाते हैं। लेकिन कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जिन्होंने अपनी बोल्डनेस के लिए बहुत कुछ हासिल किया है। वे लाखों कमा रहे हैं। आभा पॉल की बात करें तो एक्ट्रेस की कुल नेटवर्थ 2-5 मिलियन डॉलर है। एक्ट्रेस एक एपिसोड के लिए 35-40 हजार रुपए चार्ज करती हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस की कमाई के जरिया के तौर पर उनका एक क्लोदिंग ब्रांड भी है। एक्ट्रेस इस ब्रांड से लाखों की कमाई भी करती हैं।

उनकी फिल्में और कार्य

आभा पॉल ने कई हिंदी फिल्मों में भी काम किया है लेकिन ‘गंदी बात’ और ‘कामसूत्र 3डी’ ने उन्हें असली पहचान दिलाई। वह वेब सीरीज में अपनी बोल्ड एक्टिंग के लिए काफी मशहूर हैं। लोलिता पीजी हाउस पार्ट 1 कुकू ऐप की एक लोकप्रिय वेब सीरीज है। इसके अलावा वह कई बोल्ड सीरीज भी कर चुकी हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button