‘डंकी’ पर भारी पड़ी ‘सालार’, प्रभास की फिल्म ने की एडवांस बुकिंग !

सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' और साउथ के जाने-माने स्टार प्रभास की फिल्म 'सालार' का बॉक्स ऑफिस पर क्लैश होने वाला है।

बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग खान की फिल्म डंकी के लिए उनके फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड है। शाहरुख खान अपनी फिल्म ‘जवान’ और ‘पठान’ के बाद अब ‘डंकी’ से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने की तैयारी कर रहे हैं।

Prabhas Salaar to BEAT Shah Rukh Khan new movie Dunki in the US, Read  Report -यूएस ने 'सालार' ने दी 'डंकी' को मात, एडवांस बुकिंग में चारों खाने  चित हुई शाहरुख खान

‘डंकी’ और ‘सालार’ का बॉक्स ऑफिस पर क्लैश

सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ और साउथ के जाने-माने स्टार प्रभास की फिल्म ‘सालार’ का बॉक्स ऑफिस पर क्लैश होने वाला है। इन दोनों ही फिल्मों के ट्रेलर भी सामने आ चुके हैं, जिन्हें फैंस ने काफी पसंद किया। अब इन सब के बीच शाहरुख खान की ‘डंकी’ और प्रभास की ‘सालार’ की कमाई से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

Dunki vs Salaar December Box Office Clash Prabhas Shahrukh Khan Charged  Whopping Fees for their respective films - शाहरुख खान या प्रभास, कौन बना  सबसे महंगा एक्टर; 'डंकी' और 'सालार' के लिए

‘डंकी’ से आगे निकलेगी ‘सालार’

जहां ‘डंकी’ 21 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है, तो वहीं ‘सालार’ 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इन दोनों ही फिल्मों के ट्रेलर भी सामने आ चुके हैं, जिन्हें फैंस ने काफी पसंद किया। इस मुकाबले में शाहरुख खान की ‘डंकी’ से ‘सालार’ काफी आगे निकल गई है।

Salaar Vs Dunki Box Office Clash: शाहरुख खान पर भारी न पड़ जाएं प्रभास, ये  7 बातें देती हैं इशारा

एक्शन के साथ इमोशनल टच

‘डंकी’ इंडिया में दमदार कमाई करने वाली है। इन दोनों फिल्मों के ट्रेलर रिलीज हो गए है। जहां ‘सालार’ का ट्रेलर एक्शन से भरा हुआ है, तो वहीं ‘डंकी’ में एक्शन के साथ-साथ इमोशनल टच भी देखने को मिलेगा।

Dunki Vs Salaar Shah Rukh Khan Dunki Likely To Be Postponed To Avoid Box  Office Clash Prabhas Movie | Dunki Vs Salaar: 'डंकी' और प्रभास की 'सालार'  का नहीं होगा क्लैश! शाहरुख

सालार की हुई एंडवास बुकिंग

शाहरुख खान की ‘डंकी’ और प्रभास की ‘सालार’ की बॉक्स ऑफिस पर जोरदार टक्कर होने वाली है। प्रभास की ‘सालार’ यूएस में शाहरुख खान की ‘डंकी’ पर भारी पड़ती दिखाई दीं। ‘सालार’ के यूस में 15000 टिकट बिक चुके है, को ‘डंकी’ के अभी काफी कम टिकट सेल हुए है। प्रभास की ‘सालार’ ने $423,983 एंडवास बुकिंग से कमा लिए है। तो वहीं ‘डंकी’ की कमाई महज $400 के करीब है।

WHAT! Prabhas' Salaar POSTPONED To Avoid Clash With Shah Rukh Khan's Dunki:  Report | Hindi News, Times Now

लोकेशन में भी दिखा काफी अंतर

प्रभास की ‘सालार’ के यूस की 300 से ज्यादा लोकेशन पर 1000 से ज्यादा शो होने वाले है। तो वहीं ‘डंकी’ के 126 से ज्यादा लोकेशन पर बस 351 शो होंगे। दोनों के शोज और लोकेशन में भी काफी अंतर देखने को मिल रहा है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button