सांसदों के निलंबन को लेकर लखनऊ में विरोध प्रदर्शन !

कांग्रेस , समाजवादी पार्टी , राष्ट्रीय लोक दल पार्टी और सीपीआईएमएल समेत कई दलों ने लखनऊ में प्रदर्शन किया।

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में विपक्षी दलों का जबरदस्त विरोध प्रदर्शन चल रहा है भारतीय राष्ट्रीय विकासात्मक समावेशी गठबंधन (I.N.D.I.A) ब्लॉक के नेता आज लखनऊ में 146 विपक्षी सांसदों के निलंबन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे है। कांग्रेस , समाजवादी पार्टी , राष्ट्रीय लोक दल पार्टी और सीपीआईएमएल समेत कई दलों ने लखनऊ में प्रदर्शन किया।

 

सांसदों के संसद से निलंबन के विरोध में प्रदर्शन

राज्यसभा और लोकसभा से विपक्षी सांसदों के संसद से निलंबन के विरोध में INDIA गठबंधन ,आज सड़क पर उतर कर प्रदर्शन कर रहे है।लखनऊ कलेक्ट्रेट की बड़ी संख्या में विपक्षी दलों ने घिराव किया।

सभी राज्यों में किया जाएगा विरोध

आज कांग्रेस पार्टी की ओर से सभी जिला मुख्यालयों पर देशव्यापी विरोध प्रदर्शन का भी कार्यक्रम तय किया गया था ,निलंबित सांसदों में शामिल कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने गुरुवार को कहा कि I.N.D.I.A ब्लॉक का शुक्रवार का विरोध सभी राज्यों में किया जाएगा।

बात नहीं सुनेंगे तो लोकतंत्र होगा बर्बाद

कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने कहा, “विरोध करना उचित है और हम सभी दिल्ली में जंतर मंतर पर होंगे। I.N.D.I.A गठबंधन का विरोध शुक्रवार सुबह सभी राज्यों में होगा, क्योंकि हम जनता को दिखाना चाहते हैं कि क्या वे इस तरह से संसद चलाएंगे और विपक्ष की बात नहीं सुनेंगे तो वे लोकतंत्र को बर्बाद कर देंगे।”

लखनऊ में विपक्षी दल सड़कों पर उतरा

दिल्ली में 143 सांसद निलंबित किये जाने के बाद आज लखनऊ में विपक्षी दल सड़कों पर उतरा और प्रदर्शन किया। लखनऊ की जनता सांसदों के निलंबन को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। प्रदर्शन केर रहे लोगी ने निलंबित सांसदों की बहाली की मांग की है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button